उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

मकान की नींव खोदते समय गिरी मिट्टी की ढाय, एक की मौत

उत्तर प्रदेश के कासगंज में शनिवार को खुदाई करते समय हुए हादसे में एक मजदूर की मौत हो गई, जबकि एक मजदूर गंभीर रूप से घायल हो गया.

By

Published : Jan 2, 2021, 4:59 PM IST

Updated : Jan 2, 2021, 7:26 PM IST

मिट्टी में दबने से मजदूर की मौत
मिट्टी में दबने से मजदूर की मौत

कासगंज: यूपी के कासगंज में नींव खोदते समय मिट्टी की ढाय गिरने से उसमें दबकर एक व्यक्ति की शनिवार को मौत हो गई. इस हादसे में एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल भी हो गया जिसे इलाज हेतु जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

मिट्टी में दबने से मजदूर की मौत

हादसे का शिकार होने वाले दोनों भाई

मामला सोरो कोतवाली क्षेत्र के बरकुला मोड़ का है जहां निर्माणाधीन मकान की नींव खोदते समय मिट्टी की ढाय गिर गई, जिसमें दबकर ग्राम होडल पुर निवासी महावीर सिंह की मौत हो गई. वहीं महावीर सिंह का छोटा भाई कैलाश गंभीर रूप से घायल हो गया. फिलहाल मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है, वहीं घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है.

मकान की नींव की खुदाई करते समय हुआ हादसा

जानकारी के मुताबिक इन्द्रवृत नाम के व्यक्ति के मकान की नींव की खुदाई चल रही थी. नींव की खुदाई होडलपुर निवासी महावीर सिंह और कैलाश मजदूरी पर कर रहे थे. इसी बीच नींव की खुदाई करते वक्त मिटटी की ढाय भर-भराकर गिर गई. जिससे दोनों मजदूर दब गए. किसी तरह पुलिस और ग्रामीणों ने दोनों को बाहर निकाला और कासगंज जिला अस्पताल में भर्ती कराया. जांच के बाद चिकित्सकों ने महावीर को मृत घोषित कर दिया, वहीं कैलाश का इलाज जारी है.

Last Updated : Jan 2, 2021, 7:26 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details