उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

लॉकडाउन में भी कम नहीं हो रहा अपराध, कासगंज में दिनदहाडे़ महिला को मारी गोली

By

Published : Apr 11, 2020, 4:14 PM IST

यूपी के कासगंज में एक महिला को गोली मारने की घटना सामने आई है. महिला को गंभीर हालत में अलीगढ़ रेफर किया गया है. पुलिस ने मौके का मुआयना किया है. आरोपी की तलाश की जा रही है.

दिनदहाडे़ महिला को मारी गोली
दिनदहाडे़ महिला को मारी गोली

कासगंज: देश भर में कोरोना के कारण लॉकडाउन लागू किया गया है. पुलिस प्रशासन भी सड़कों पर मुस्तैद है. इसके बावजूद बदमाशों के हौसले बुलंद हैं. ताजा घटना जिले की कोतवाली सदर क्षेत्र के सहवार गेट गड्ढा मोहल्ले की है. यहां पड़ोसी ने एक महिला को दिनदहाड़े गोली मार दी. गम्भीर हालत में महिला को जिला अस्पताल से अलीगढ़ रेफर किया गया है.

मामले की जानकारी देते अपर पुलिस अधीक्षक डॉ. पवित्र मोहन त्रिपाठी.

जिले की सदर कोतवाली के सहवार गेट गड्ढा मोहल्ला में एक महिला को गोली मारने की घटना सामने आई है. पेट में गोली लगने से महिला गम्भीर रूप से घायल है. महिला को जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी गम्भीर हालत को देखते हुए अलीगढ़ रेफर किया गया है. उसके परिजनों ने पड़ोसी युवक पर महिला को गोली मारने का आरोप लगाया है. मामला प्रेम प्रसंग का बताया जा रहा है. सूचना मिलने के बाद मौके पर पुलिस के आला अधिकरियों ने पहुंचकर मुआयना किया. फिलहाल आरोपी फरार है.

सदर कोतवाली क्षेत्र के गड्ढा मोहल्ला में पड़ोसी युवक ने महिला के पेट में तमंचे से गोली मारकर घायल कर दिया है, जिसके बाद मौके का निरीक्षण किया गया, जहां से तमंचा बरामद कर लिया गया है. आरोपी युवक की तलाश की जा रही है.
डॉ. पवित्र मोहन त्रिपाठी, अपर पुलिस अधीक्षक, कासगंज

ABOUT THE AUTHOR

...view details