उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

कासगंज: दो पक्षों के बीच विवाद में महिला को लगी गोली

यूपी के कासगंज जिले में दो पक्षों में विवाद हो गया. बीच-बचाव करने आई महिला के पैर में गोली लगी है, जिससे वह घायल हो गई. महिला का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है.

By

Published : Aug 8, 2020, 12:54 PM IST

गोली लगने से घायल महिला
गोली लगने से घायल महिला

कासगंज: जिले में पुरानी रंजिश को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया. विवाद बढ़ता देख बीच बचाव करने आई महिला के पैर में गोली लगने से वह घायल हो गई. गंभीर रूप से घायल महिला को तत्काल सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया. फिलहाल पुलिस पूरे घटनाक्रम की जांच कर रही है.

उत्तर प्रदेश के जनपद कासगंज के पटियाली थाना क्षेत्र के ग्राम नगला दत्ता में पुरानी रंजिश को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया. वहीं मारपीट के दौरान फायरिंग भी होने लगी. इसी दौरान झगड़े के बीच में पहुंची महिला के पैर में गोली लग गई, जिससे महिला लहूलुहान हो गई.

महिला के पति ने मामले की दी जानकारी.

घायल महिला के पति रामवीर सिंह ने बताया कि आज उनका बेटा सुनील अपने खेत से वापस घर आ रहा था तभी रास्ते में दूसरे पक्ष के लोगों ने उसे घेरकर मारपीट शुरू कर दी. झगड़ा होता देख सुनील की मां कुंता देवी भी बीच बचाव में आ गई तभी किसी ने फायर कर दिया, जिससे गोली कुंता देवी के पैर में लगकर आरपार हो गई. घटना की खबर मिलते ही थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई. वहीं पुलिस ने घायल महिला को चिकित्सीय परीक्षण के लिए भेज दिया. फिलहाल थाने में अभी कोई तहरीर नहीं पहुंची है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details