उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

शटर काट कर मोबाइल सेंटर में हुई लाखों की चोरी, दो गिरफ्तार

यूपी के कासगंज में विगत 17 जनवरी 2021 को शटर काट कर हुई लाखों की चोरी का पुलिस ने खुलासा कर दिया है. साथ ही पुलिस ने दो शातिर चोरों को गिरफ्तार किया है. वहीं पुलिस ने 4 लाख रुपये कीमत के 28 मोबाइल भी बरामद किए हैं.

By

Published : Feb 8, 2021, 4:59 PM IST

चोर गिरफ्तार.
चोर गिरफ्तार.

कासगंजःजिले में विगत 17 जनवरी 2021 को शटर काट कर हुई लाखों की चोरी का पुलिस ने खुलासा कर दिया. साथ ही दो शातिर चोरों को गिरफ्तार किया है. वहीं पुलिस ने 4 लाख रुपये कीमत के 28 मोबाइल भी बरामद किए हैं. गिरफ्तार अभियुक्तों को पुलिस ने जेल भेजने की कार्रवाई की है.

17 जनवरी की रात शटर काट कर हुई थी चोरी

दरअसल कासगंज की सदर कोतवाली क्षेत्र के इस्माइलपुर रोड पर विगत 17/18 जनवरी की रात मलिक मोबाइल सेंटर का शटर काट कर चोरों ने लगभग 8 लाख रुपये कीमत के मोबाइल और अन्य एसेसरीज चोरी कर लिए थे. जिसके संबंध में दुकान मालिक मोहम्मद साजिद ने अज्ञात चोरों के खिलाफ सदर कोतवाली में मामला दर्ज कराया था.

पुलिस ने दो चोरों को धर दबोचा

कासगंज पुलिस सब इंस्पेक्टर कुलदीप भारद्वाज एवं एसओजी टीम ने मुखबिर की सूचना पर अमांपुर तिराहे के निकट दो शातिर चोर अरमान पुत्र चमन खां, आकिल पुत्र नौसे निवासी शास्त्री नगर थाना अमांपुर की गिरफ्तार किया है. पकड़े गए अभियुक्तों के पास से 4 लाख रुपये कीमत के 28 मोबाइल भी पुलिस ने बरामद किए हैं. फिलहाल गिरफ्तार अभियुक्तों को पुलिस ने जेल भेजने की कार्रवाई की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details