उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

कासगंज: दो सगी बहनों से छेड़छाड़, 10 लोगों के खिलाफ FIR दर्ज

कासगंज जिले के पटियाली थाना क्षेत्र में मंगलवार को पुलिस ने 10 लोगों के खिलाफ FIR दर्ज की. पीड़ित महिला का आरोप है कि उसकी नाबालिग बेटियों के साथ पड़ोसी ने छेड़छाड़ की और विरोध करने पर पूरे परिवार ने मिलकर मारपीट की.

कोतवाली पटियाली
कोतवाली पटियाली

By

Published : Jun 9, 2020, 10:39 PM IST

कासगंजःपटियाली थाना क्षेत्र के एक गांव में पिता को खाना देकर वापस घर लौट रही दो सगी बहनों के साथ पड़ोस में रहने वाला युवक छेड़छाड़ करने लगा. नाबालिग बच्चियों की मां ने इसका विरोध किया तो युवक के परिजनों ने पीड़ित के घर पर ईंट-पत्थरों से हमला बोल दिया. बच्चियों की मां ने पटियाली कोतवाली में 10 लोगों के खिलाफ FIR दर्ज कराई है.

कोतवाली पटियाली

दरअसल दो नाबालिक बच्चियां अपने पिता को खाना देकर घर वापस लौट रहीं थी कि घर के पड़ोस के रहने वाले युवक बच्चियों के साथ छेड़छाड़ करने लगा. जिसके चलते बच्चियों ने शोर मचाया तो शोर सुनकर बच्चियों की मां घर से निकल आई और युवक के चंगुल से बच्चियों को आजाद कराया.

बच्चियों की मां ने बताया कि जब इसकी शिकायत करने वह युवक के घर पहुंची, तो सिरफिरे युवक के परिजनों ने युवक के कृत्य पर पर्दा डालने के लिए उसके घर पर ईंट-पत्थर से हमला बोल दिया. यही नहीं इन लोगों ने साथियों सहित घर में घुसकर पीड़ित परिवार को मारा पीटा और थाने में रिपोर्ट दर्ज न कराने की धमकी दी.

पीड़ित की मां ने बताया कि आरोपी दबंग किस्म के लोग हैं. मोहल्ले में उनके खिलाफ कोई नहीं बोलता है. उसने अपनी रक्षा के लिए पुलिस से गुहार लगाई है. फिलहाल पटियाली इंस्पेक्टर शैलेन्द्र प्रताप गौतम ने इस पूरे मामले में 10 लोगों के खिलाफ FIR दर्ज की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details