उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कासगंज: अलग-अलग सड़क हादसों में एक बच्चे सहित 2 की मौत

By

Published : Feb 26, 2020, 6:16 AM IST

उत्तर प्रदेश के कासगंज जिले में दो अलग-अलग हादसों में एक बच्चे और एक मजदूर की मौत हो गई. एक तरफ ऑटो की बोलेरो से टक्कर के बाद ऑटो सवार बच्चे की मौत हो गई. वहीं एक अन्य मामले में पैदल जा रहे मजदूर को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी. इससे मजदूर की मौके पर ही मौत हो गई.

etv bharat
दो लोगों की मौत.

कासगंज: दो अलग-अलग स्थानों पर हुए सड़क हादसे में एक बच्चे सहित दो की मौत हो गई. एक तरफ कोतवाली सिकन्दरपुर वैश्य के नरेठी गांव में ऑटो और बोलेरो की टक्कर में एक बच्चे की मौत हो गई. वहीं पटियाली कोतवाली क्षेत्र में नगला हीरा के निकट पैदल जा रहे एक मजदूर को अज्ञात वाहन ने रौंद दिया, जिसके चलते उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

दो लोगों की मौत.

पहली घटना

कोतवाली सिकंदरपुर वैश्य के नरेठी गांव के पास बोलेरो ने ऑटो में टक्कर मार दी. ऑटो में सवार महिला समेत तीन लोग बुरी तरह घायल हो गए. वहीं 5 वर्षीय बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं मृत बालक की मां मालती और पिता राजेश के साथ ही ऑटो चालक राहुल को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है. पुलिस ने मृत बालक के शव को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है.

दूसरी घटना

पटियाली कोतवाली क्षेत्र के हीरा नगला गांव के पास पैदल जा रहे मजदूर की अज्ञात वाहन की चपेट में आने से मौके पर ही मौत हो गई. बता दें कि गंजडुंडवारा निवासी नसीमुद्दीन पुत्र छोटे खान पल्लेदारी का कार्य कर वापस अपने घर जा रहा था. इसी दौरान किसी अज्ञात वाहन ने मजदूर को टक्कर मार दी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. पुलिस ने मृतक के परिजनों को इसकी सूचना दी. वहीं मृतक के परिजन भी मौके पर पहुंच गए. मृतक के परिजनों ने पोस्टमार्टम की कार्रवाई के लिए मना करते हुए शव को अपने पास रख लिया है.

इसे भी पढ़ें-घुसपैठिए कर रहे सीएए का विरोध: साध्वी प्राची

ABOUT THE AUTHOR

...view details