उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

कासगंज सिपाही हत्याकांड में दो और आरोपी गिरफ्तार, ये सामान भी बरामद हुआ

कासगंज में सिपाही हत्याकांड के फरार चल रहे मुख्य आरोपी के एक साथी और उसे संरक्षण देने वाले को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. कासगंज के सिढ़पुरा थाना क्षेत्र में 9 फरवरी को शराब माफिया ने दारोगा और सिपाही पर हमला कर दिया था. इसमें सिपाही की मौत हो गई थी.

By

Published : Feb 16, 2021, 3:56 PM IST

आरोपी गिरफ्तार
आरोपी गिरफ्तार

कासगंज :जिले में बीते 9 फरवरी को हुए सिपाही हत्याकांड के फरार चल रहे मुख्य आरोपी मोती के एक साथी और एक संरक्षण देने वाले को पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार कर लिया. पकड़े गए आरोपियों के पास से हथियार और खाने की सामग्री बरामद की गई है.

कासगंज सिपाही हत्याकांड में दो और आरोपी गिरफ्तार.

भाले और सरियों से किया था हमला

कासगंज जनपद के सिढ़पुरा थाना क्षेत्र के ग्राम नगला धीमर में 9 फरवरी को शराब माफिया मोती और उसके साथियों ने दारोगा अशोक पाल, सिपाही देवेंद्र पर भाले और सरियों से हमला कर दिया था. हमले में सिपाही देवेंद्र की मौत हो गई थी, जबकि दारोगा अजय पाल गंभीर रूप से घायल हो गए थे. उनका अभी भी इलाज चल रहा है. घटना के अगले ही दिन पुलिस ने एक हत्यारोपी एलकार को एनकाउंटर में ढेर कर दिया था. उसके बाद हत्यारोपियों की तलाश में एसटीएफ की 5 टीम और पुलिस की एक दर्जन टीमें लगाई गई थीं. पुलिस इस मामले में आरोपी नवाब पुत्र रामेश्वर और मुख्य आरोपी मोती की मां सिया रानी को पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है.

आरोपियों के पास से हथियार बरामद

पुलिस ने मंगलवार को सोरों कोतवाली क्षेत्र स्थित मानिकपुर के जंगल में मुठभेड़ के दौरान हत्याकांड के मुख्य आरोपी मोती के साथी गुड्डू पुत्र ज्ञान सिंह और इनको संरक्षण देने वाले रामेश्वर पुत्र मिश्रीलाल को गिरफ्तार किया है. गुड्डू मुस्कारा थाना कादरचौक जनपद बदायूं का रहने वाला है. रामेश्वर नगला धीमर का रहने वाला है. गिरफ्तार आरोपियों के पास से एक तमंचा .315 बोर, दो कारतूस .315 बोर, दो खोखे .315 बोर, एक खाने का टिफिन, नमकीन और बिस्किट बरामद किए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details