उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

मोबाइल दुकान का शटर काटकर लाखों के मोबाइल चोरी

कासगंज के सदर कोतवाली क्षेत्र में चोरों ने मोबाइल की दुकान से लाखों रुपये के एंड्रॉयड फोन चोरी कर लिए. गैस कटर से शटर काटकर चोरों ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया.

By

Published : Jan 18, 2021, 7:23 PM IST

दुकान के बाहर लोगों की भीड़.
दुकान के बाहर लोगों की भीड़.

कासगंज: यूपी में चोरों के हौसले बुलंद हैं. ताजा मामला जनपद कासगंज का है, जहां रविवार रात चोरों ने मोबाइल की एक दुकान का शटर तोड़कर लाखों रुपये के एंड्राएड मोबाइल समेत कई और सामानों की चोरी कर ली.

गैस कटर से काटी दुकान की शटर

मामला कासगंज जनपद के सदर कोतवाली क्षेत्र का है. मलिक मोबाइल सेंटर के नाम से एक दुकान है. बीती रात चोरों ने गैस कटर से दुकान के शटर को काटकर लाखों रुपये के मोबाइल और सामान उड़ा लिए. सूचना पर पहुंची पुलिस और डॉग स्क्वायड के साथ फॉरेंसिक टीम ने मामले की जांच शुरू कर दी है.


मोबाइल सेंटर के मालिक मोहम्मद आबिद ने बताया कि वह रविवार रात लगभग 9 बजे दुकान बंद कर घर चले गए. सुबह जब दुकान खोलने आए तो देखा गैस कटर से चोरों ने शटर को काट दिया है. शटर उठाकर जब दुकान के अंदर जाकर देखा तो उनके होश उड़ गए. दुकान में रखे सभी मोबाइल फोन गायब थे. दुकानदार के मुताबिक, चोर सिर्फ एंड्राएड फोन ही ले गए थे. कीपैड वाले मोबाइल दुकान में ही थे. दुकानदार के मुताबिक, चोरों ने लगभग 8 लाख रुपये के मोबाइल चोरी किए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details