उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

घर से खेत पर गए बच्चे का अपहरण, 40 लाख की मांगी फिरौती

यूपी के कासगंज में 10 वर्षीय बच्चे के लापता होने का मामला सामने आया है. पीड़ित परिजनों ने बताया कि 40 लाख की फिरौती मांगने का उनके पास फोन आया था. मामले की जानकारी होते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया.

By

Published : Jan 19, 2021, 7:20 PM IST

बच्चे का अपहरण
बच्चे का अपहरण

कासगंज : थाना सिढ़पुरा क्षेत्र में घर से खेत पर गया बच्चा अचानक लापता हो गया. वहीं, लापता बच्चे के परिजनों ने अपहरण की आशंका जताई है. दरअसल, परिजनों ने बताया कि उनके पास अज्ञात व्यक्ति का फोन आया था, जो बच्चे को छोड़ने के एवज में 40 लाख रुपये की फिरौती मांग कर रहा था. पीड़ित परिजनों ने पुलिस को तहरीर दी है. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

मामले की जानकारी देते एसपी.
मामला कासगंज जनपद के थाना सिढ़पुरा के ग्राम पिथनपुर का है. जहां सोमवार सुबह 9 बजे खेत पर गया लोकेश (10) पुत्र किशनवीर 24 घंटे होने के बाद भी घर नहीं लौटा. बच्चे के घर न लौटने पर परिजन परेशान हो गए. काफी तलाश करने पर भी बच्चे का कोई सुराग नहीं मिला. वहीं, कुछ देर बाद परिजनों के पास अज्ञात फोन कॉल आई. इसमें 40 लाख रुपये फिरौती की मांग की गई. परिजनों ने अपहरण की आशंका जताते हुए मामले की सूचना पुलिस को दी.

40 लाख की फिरौती का आया फोन

बच्चे के परिजनों ने बताया कि लोकेश ग्रे कलर की बनियान, गुलाबी कलर की जैकेट और नीले रंग की जींस की पैंट और लाल रंग की हवाई चप्पल पहने हुए है. गुमशुदा बच्चे की मां ने बताया कि उनके पास 40 लाख की फिरौती का एक फोन आया है. रुपये न देने की सूरत में बच्चे को मार डालने की धमकी दी है. इस मामले का एक ऑडियो वायरल हो रहा है.


एसपी ने बच्चे की बरामदगी का दिया आश्वासन

एसपी मनोज कुमार सोनकर ने बताया कि पीड़ित परिवार का उनके सामने रहने वाले परिवार से विवाद चल रहा है. परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. जल्द ही बच्चे की बरामदगी की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details