उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Nov 26, 2020, 1:26 PM IST

ETV Bharat / state

खाई में पलटी 70 बारातियों से भरी बस

यूपी के कासगंज में बुधवार देर रात 70 बारातियों से भरी एक बस अनियंत्रित होकर खाई में पलट गई. हादसे में 10 बाराती घायल हो गए. एक व्यक्ति की हालत गंभीर देखते हुए उसे अलीगढ़ रेफर किया गया है.

खाई में पलटी बस.
खाई में पलटी बस.

कासगंज: जिले में बुधवार देर रात बारातियों से भरी एक बस अनियंत्रित होकर खाई में पलट गई, जिसके चलते 10 बारातियों को गंभीर चोटें आई हैं. वहीं एक व्यक्ति की हालत गंभीर देखते हुए उसे अलीगढ़ रेफर किया गया है. बस में 70 बाराती सवार थे. घटना की सूचना मिलते ही कासगंज एसपी मनोज कुमार सोनकर व जिलाधिकारी चंद्र प्रकाश सिंह मौके पर पहुंचे.

खाई में पलटी बस.
बस में सवार थे 70 बाराती
बुधवार रात करीब ढाई बजे कासगंज के थाना ढोलना क्षेत्र के ग्राम नोगवां के पास एक बस संख्या यूपी-81 सीटी-1828 जो कि गांव कादरखेड़ा थाना कासगंज की बारात थाना सोरों क्षेत्र से लेकर वापस आ रही थी, तभी थाना ढोलना क्षेत्र के गांव नौगांव के पास बस ड्राइवर का संतुलन बिगड़ने से बस सड़क के किनारे खाई में जा गिरी. इस हादसे में 70 बारातियों में से 10 बारातियों को गंभीर चोटें आई हैं.

मौके पर पहुंचे अधिकारी
घटना की जानकारी मिलते ही घटनास्थल पर कासगंज एसपी मनोज कुमार सोनकर और डीएम चन्द्रप्रकाश सिंह भी पहुंचे. एसपी मनोज कुमार सोनकर ने बताया कि 9 व्यक्तियों को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई है, लेकिन 1 व्यक्ति रामप्रसाद पुत्र नेम सिंह निवासी कादरखेड़ा थाना कासगंज उम्र 75 वर्ष को कूल्हे में चोट आने के कारण अलीगढ़ रेफर किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details