उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कासगंज: कार्यालय में अधिकारी और शिक्षक नहीं लगा रहे मास्क

By

Published : Jul 1, 2020, 8:17 PM IST

यूपी के कासगंज में अधिकारी कोरोना से बचाव के लिए सरकार द्वारा बनाई गई गाइडलाइन का पालन नहीं कर रहे हैं. जनपद में खण्ड शिक्षाधिकारी कार्यालय में शिक्षक और खुद खण्ड शिक्षाधिकारी बिना मास्क के नजर आये.

etv bharat
खण्ड शिक्षाधिकारी श्रीकांत पटेल.

कासगंज: देश में कोरोना वायरस का ग्राफ लगातार बढ़ता जा रहा है. इसके बाद भी आम नागरिक से लेकर अधिकारी तक कोरोना से बचाव के लिए सरकार द्वारा बनाई गई गाइडलाइन का पालन नहीं कर रहे हैं. जनपद में खण्ड शिक्षाधिकारी कार्यालय में शिक्षक और खुद खण्ड शिक्षाधिकारी बिना मास्क के नजर आये.

मामला कासगंज जनपद के पटियाली स्थित खण्ड शिक्षाधिकारी कार्यालय का है. कार्यालय में कई शिक्षक और कर्मचारी बिना मास्क के नजर आये. इतना ही नहीं खुद खण्ड शिक्षाधिकारी श्रीकांत पटेल भी बिना मास्क के दिखे. वे कार्यालय में कर्मचारियों के साथ बैठक कर रहे थे. उन्होंने जैसे ही ईटीवी भारत का कैमरा देखा तो खण्ड शिक्षाधिकारी और शिक्षक मुंह पर मास्क या गमछा लगाने लगे.

खण्ड शिक्षाधिकारी श्रीकांत पटेल से पूछा गया तो उन्होंने सफाई देते हुए कहा कि सुबह सभी लोग मास्क लगाए हुये थे. एक या दो लोग मास्क नहीं लगाये थे, जिन्हें हिदायत दे दी गई थी. उनसे पूछा गया कि आपने मास्क क्यों नहीं लगा रखा है तो उन्होंने सफाई देते हुए कहा कि अभी फील्ड से आकर बैठा हूं. इसलिए मास्क नहीं लगा सका. आगे से ऐसा नहीं होगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details