उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

रिफाइंड से भरा टैंकर पलटा, बाल्टी-कैन लेकर दौड़े ग्रामीण

सदर कोतवाली क्षेत्र में लगभग 25 लाख रुपये के रिफाइंड से भरा एक टैंकर अचानक पलट गया. सूचना मिलते ही रिफाइंड लूटने के लिए लोगों में होड़ मच गई. स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंचकर कार्यवाही में जुट गई.

By

Published : Dec 6, 2020, 1:57 PM IST

रिफाइंड टैंकर पलटा.
रिफाइंड टैंकर पलटा.

कासगंज :जिले में उस वक्त अफरा-तफरी मच गई जब एक रिफाइंड से भरा हुआ टैंकर अनियंत्रित होकर पलट गया. टैंकर के पलटते ही आसपास के लोग दौड़ पड़े. छोटे-छोटे बच्चे महिला और युवकों में रिफाइंड को लूटने की होड़ मच गई.

रिफाइंड लेने के लिए जुटी ग्रामीणों की भीड़.
अनियंत्रित होकर पलटा टैंकर

यह घटना कासगंज सदर कोतवाली के नदरई क्षेत्र की है. जहां गुजरात से बरेली जा रहा रिफाइंड से भरा टैंकर जैसे ही नदरई के पास पहुंचा, टैंकर के सामने एक आवारा जानवर आ गया. जिसके चलते टैंकर अनियंत्रित होकर सड़क पर पलट गया. हादसे में टैंकर में भरा हुआ रिफाइंड सड़क पर बहने लगा. वहीं इस घटना में टैंकर ड्राइवर बाल-बाल बच गया.

रिफाइंड लेने पहुंचे ग्रामीण.
रिफाइंड लेने के लिए दौड़ पड़े ग्रामीण

वाहन पलटने की आवाज सुनकर आसपास के ग्रामीण टैंकर की तरफ दौड़ पड़े. पास जाकर देखा तो रिफाइंड जमीन पर फैला हुआ था. रिफाइंड के टैंकर पलटने की जानकारी होते ही ग्रामीण बाल्टी और कैन लेकर आने लगे. इस दौरान ग्रामीणों में रिफाइंड लूटने को लेकर होड़ मच गई.

रिफाइंड टैंकर पलटने की जानकारी मिलते ही सदर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंच गई. टैंकर में लगभग 25 लाख रुपये का रिफाइंड भरा हुआ बताया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details