उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कासगंज: बीजेपी पदाधिकारी से दारोगा और सिपाही ने किया दुर्व्यवहार, एसपी ने किया लाइन हाजिर

By

Published : Aug 20, 2020, 5:04 AM IST

उत्तर प्रदेश के जनपद कासगंज में बीजेपी के आईटी सेल के मण्डल संयोजक से गाली गलौज कर पीटने का मामला सामने आया है. वहीं जब इसकी जानकारी एसपी को हुई तो उन्होंने आरोपी दारोगा और सिपाही को लाइन हाजिर कर दिया.

sub inspector and constable misbehaved with bjp leade
बीजेपी पदाधिकारी से दारोगा और सिपाही ने किया दुर्व्यवहार.

कासगंज: जनपद में दारोगा और सिपाही के द्वारा बीजेपी आईटी सेल के मण्डल संयोजक के साथ गाली गलौज कर पीटने का मामला सामने आया है. वहीं एक अन्य दारोगा ने बीजेपी के आईटी सेल के मण्डल संयोजक से कहा कि बीजेपी में रहोगे तो ऐसे ही पिटोगे. इस घटना की जानकारी होने पर एसपी ने दारोगा और सिपाही को लाइन हाजिर कर दिया है.

धरना देते बीजेपी कार्यकर्ता.

मामला गंजडुंडवारा कोतवाली क्षेत्र का है. यहां दारोगा जगदीश कुमार व सिपाही पंकज ने बीजेपी आईटी सेल के पटियाली मण्डल संयोजक रोहित सोलंकी व उनके साथियों के साथ गाली गलौज करते हुए मारपीट की और पकड़ कर थाने ले गए. रोहित सोलंकी ने बताया कि थाने में मौजूद एक अन्य दारोगा राजवीर ने कहा कि बीजेपी में रहोगे तो ऐसे ही पिटोगे. रोहित सोलंकी ने बताया कि वह पटियाली से अपने दो साथियों के साथ बाइक से गंजडुंडवारा जा रहे थे. बाइक पर तीन लोग बैठे थे. पटियाली तिराहे पर जाम लगा हुआ था. उसी समय ट्रिपल राइडिंग देख दारोगा जगदीश ने उनको गाली देते हुए गाड़ी आगे बढ़ाने को कहा.

जब मण्डल संयोजक ने दारोगा की गाली का विरोध किया तो दारोगा और सिपाही पंकज ने उन्हें और उनके साथियों को सड़क पर ही पीटा और फिर थाने ले गए. जब इसकी जानकारी बीजेपी कार्यकर्ताओं को हुई तो वे गंजडुंडवारा थाने पहुंचे और धरना देने लगे, जिसके बाद हरकत में आए एसपी सुशील घुले ने दारोगा व सिपाही को लाइन हाजिर कर दिया.

रोहित सोलंकी ने कहा कि हम ट्रिपल राइडिंग कर रहे थे तो हमारा चालान करना चाहिए था, जुर्माना लगाना चाहिए था, लेकिन गाली गलौज कर पीटना कितना जायज है. वहीं उन्होंने उस दारोगा राजवीर सिंह पर भी कार्यवाही की मांग की है, जिसने रोहित से कहा था कि बीजेपी में रहोगे तो ऐसे ही पिटोगे. रोहित ने कहा कि जब बीजेपी के पदाधिकारियों के साथ पुलिस ऐसा बर्ताव कर रही है तो आम जनता के साथ क्या सलूक करती होगी.

ये भी पढ़ें:कासगंज: 4 दिन पूर्व हुई हत्या का पुलिस ने किया खुलासा, दो गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details