उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

हैदराबाद एनकाउंटर मामला: कासगंज में छात्राओं ने एनकाउंटर की सजा को बताया कम

By

Published : Dec 7, 2019, 5:34 AM IST

हैदराबाद की चर्चित घटना के आरोपियों को एनकाउंटर में मार गिराने के बाद पूरे देश में खुशी का माहौल है. वहीं कासगंज की छात्रा एनकाउंटर से भी बड़ी सजा दुष्कर्मियों को देना चाहती हैं. उनका कहना है कि कानून में बदलाव की सख्त जरूरत है. निर्भया कांड के आरोपियों को अभी तक सजा नहीं मिल सकी है.

etv bharat
स्कूली छात्राएं

कासगंज: हैदराबाद में दुष्कर्मियों के एनकाउंटर से पीड़ित परिवार के घाव पर थोड़ा मरहम जरूर लगा है. लेकिन कासगंज की स्कूली छात्राएं एनकाउंटर की सजा को कम बताती हैं. उन्होंने ईटीवी भारत से बातचीत की और दुष्कर्म मामलों के कानून में कड़े बदलाव की बात कही.

ईटीवी भारत ने स्कूली छात्राओं से की बातचीत.

जानें छात्राओं ने क्या कहा
हैदराबाद में दुष्कर्मियों के एनकाउंटर पर कासगंज की स्कूल की छात्राओं ने ईटीवी भारत से बात करते हुए अपनी अलग-अलग प्रतिक्रिया दी. एक छात्रा ने कहा कि एनकाउंटर से मार देना, यह उनके लिए बहुत कम सजा है. उन्हें और कड़ी सजा देनी चाहिए थी. इससे उन्हें पता चले कि उस लड़की और उसके परिवार पर क्या बीती होगी.

एक अन्य छात्रा ने कहा कि कानून में बदलाव की सख्त जरूरत है. निर्भया कांड के आरोपियों को अभी तक सजा नहीं मिल सकी है. कानून में बदलाव के तहत दुष्कर्मियों को तुरंत गोली मार देनी चाहिए. जिसके लिए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को ठोस कदम उठाने चाहिए.

पढ़ें: हैदराबाद के बाद कासगंज में छात्रा से गैंगरेप, चार युवकों ने दिया वारदात को अंजाम

ABOUT THE AUTHOR

...view details