उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

कासगंज : GRP थाने में महिला हेल्पडेस्क की शुरुआत, 14 पुलिसकर्मी प्रोन्नत

यूपी के कासगंज में मिशन शक्ति अभियान के तहत थाना राजकीय रेलवे पुलिस में महिला हेल्प डेस्क का शुभारंभ किया गया. जिसका उद्घाटन आगरा परिक्षेत्र के एसपी जीआरपी मोहम्मद मुश्ताक ने किया.

By

Published : Jan 23, 2021, 7:45 PM IST

Updated : Jan 23, 2021, 9:49 PM IST

GRP थाने में महिला हेल्प डेस्क का SP GRP ने किया शुभारंभ
GRP थाने में महिला हेल्प डेस्क का SP GRP ने किया शुभारंभ

कासगंजः जिले के थाना राजकीय रेलवे पुलिस में महिला हेल्प डेस्क का शुभारंभ किया गया. मिशन शक्ति अभियान के तहत आगरा परिक्षेत्र के एसपी जीआरपी मोहम्मद मुश्ताक ने किया. इस मौके पर जीआरपी पुलिस के जवानों ने एसपी को गार्ड ऑफ ऑनर दिया. वहीं 14 जीआरपी पुलिस के जवानों की प्रोन्नति पर एसपी ने उन्हें फीती लगाई.

SP GRP मुहम्मद मुश्ताक ने किया उद्घाटन

SP GRP आगरा परिक्षेत्र पहुंचे कासगंज

एसपी जीआरपी आगरा परिक्षेत्र मोहम्मद मुस्ताक का कासगंज दौरा था, इस दौरान उन्होंने जीआरपी थाने में बनी नवनिर्मित महिला हेल्प डेस्क का उद्घाटन किया. इसके बाद उन्होंने जीआरपी, आरपीएफ थाने के अलावा स्टेशन की सुरक्षा व्यवस्थाओं का जायजा लिया. उन्होंने थाने के निरीक्षण में मिली खामियों को दूर करने के थानाध्यक्ष को निर्देश दिये.

महिला हेल्प डेस्क का उद्घाटन
दो महिला पुलिस कर्मियों की रहेगी तैनाती

एसपी जीआरपी मोहम्मद मुश्ताक के मुताबिक महिला हेल्प डेस्क पर दो महिला पुलिसकर्मियों की 24 घंटे के लिए रोस्टर के मुताबिक तैनाती रहेगी. महिला हेल्प डेस्क के खुलने से महिला यात्रियों को ज्यादा मदद मिलेगी. वहीं ट्रेन में सफर करने वाली महिला यात्रियों की सहायता के लिए महिला पुलिस टीम भी गठित की जायेगी. वहीं एसपी ने थाने में मिली छोटी मोटी कमियों को दूर करने के निर्देश आरपीएफ और जीआरपी थानाध्यक्ष संजय कुमार को दिये हैं.

SP ने प्रोन्नत 14 पुलिसकर्मियों को लगाई फीती

एसपी ने जीआरपी के हेड कॉन्स्टेबल के पद पर प्रोन्नत हुए 14 पुलिसकर्मियों के तीन फीती लगाकर उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की और शुभकामनाएं दी.

Last Updated : Jan 23, 2021, 9:49 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details