उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Aug 20, 2020, 6:50 PM IST

ETV Bharat / state

कासगंज में 7 अवैध शराब कारोबारी गिरफ्तार

कासगंज जिले के सोरों कोतवाली पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए सात अवैध शराब कारोबारियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने इनके पास से कच्ची शराब भी बरामद की है.

etv bharat
गिरफ्तार

कासगंजः जनपद की सोरों कोतवाली पुलिस ने कच्ची शराब के विरुद्ध छापेमारी करते हुए अवैध रूप से कच्ची शराब का कारोबार करने वाले 7 कारोबारियों को गिरफ्तार किया है. वहीं अभियुक्तों के पास से 40 लीटर कच्ची शराब भी पुलिस ने बरामद की है.

मामला सोरों कोतवाली क्षेत्र के मानपुर नगरिया का है, जहां पर भारी मात्रा में अवैध रूप से कच्ची शराब का कारोबार बेखौफ होकर किया जाता है. पुलिस अक्सर कच्ची शराब बनाने वाले इन लोगों के खिलाफ कार्रवाई करती रहती है. इसी क्रम में गुरुवार को सोरों कोतवाली पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर कच्ची शराब बेचने वालों के ठिकानों पर छापेमारी की कार्रवाई की. यहां कच्ची शराब बेचते हुए रंगे हाथों 7 लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया. वहीं मौके से 40 लीटर अवैध कच्ची शराब भी बरामद हुई है.

बताया जा रहा है कि पकड़े गए सातों अभियुक्त शातिर किस्म के हैं और काफी समय से इस कारोबार में लिप्त थे. पकड़े गए अभियुक्तों में राकेश पुत्र राजवीर सिंह, नेम सिंह पुत्र गणेश, मंत राम पुत्र भंवर पाल, दयाराम पुत्र राम विजय, प्रदीप पुत्र राम सिंह, राम पुत्र मुन्नालाल, प्रकाश पुत्र मेवाराम शामिल हैं. पकड़े गए सभी अभियुक्तों को पुलिस जेल भेजने की कार्रवाई कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details