उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

कासगंज: पुलिस ने पट्टा गैंग के सात सदस्यों को किया गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के कासगंज में पुलिस ने पट्टा गैंग के सात सदस्यों को गिरफ्तार किया है. यह गैंग राहगीरों के वाहन को पंचर कर लूट की घटनाओं को अंजाम देता था. पुलिस ने सभी आरोपियों को जेल भेज दिया है.

By

Published : Jan 12, 2020, 10:50 PM IST

etv bharat
पट्टा गैंग के सात सदस्य गिरफ्तार.

कासगंज: जिला पुलिस ने रविवार को पट्टा गैंग के सात सदस्यों को गिरफ्तार किया है. यह गैंग कील लगे हुए पट्टे को रास्ते में डाल देता था. इससे रास्ते से निकलने वाले राहगीरों के वाहन पंचर हो जाते थे. तो यह गैंग राहगीरों के साथ लूटपाट करता था. एसपी ने बताया कि आरोपियों के पास से लूटे गए जेवर, असलहे और नगदी भी बरामद हुई है. पुलिस ने सातों आरोपियों को जेल भेज दिया है.

पट्टा गैंग के सात सदस्य गिरफ्तार.

राहगीरों को बनाते थे शिकार
एसपी सुशील कुमार घुले ने बताया कि बीते दिनों इस गैंग ने एक राहगीर को अपना शिकार बनाया था. गैंग ने राहगीर का सारा सामन लूट लिया और विरोध करने पर राहगीर को गोली मार दी. घायल व्यक्ति को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया.

पुलिस ने गैंग के सात सदस्यों को दबोचा
इस घटना के बाद से पुलिस ने गैंग की गिरफ्तारी के लिए टीमों को सक्रिय कर दिया. शनिवार रात को एसपी कासगंज प्राइवेट गाड़ी से गश्त पर थे. गैंग ने उन्हें लूटने का प्रयास किया, लेकिन टीम ने सक्रियता दिखाते हुए गैंग के सात सदस्यों को गिरफ्तार कर लिया है.

लूट का सामान भी हुआ बरामद
पुलिस अधीक्षक सुशील कुमार घुले ने बताया गिरफ्तार किए गए सातों आरोपी शातिर अपराधी हैं. इनका पिछला अपराधिक रिकॉर्ड भी है. यह पहले भी कई मामलों में जेल जा चुके हैं. आरोपियों के पास से 7 तमंचे, 15 कारतूस, 2 मोटरसाइकिल सहित सोने के जेवरात और 26000 रुपये की नगदी भी बरामद हुई है. टीम को उत्साहवर्धन हेतु 25000 नगद प्रदान करने की घोषणा की गई है.

यह भी पढ़ें- पुलिस मुठभेड़ में घायल अपराधी गिरफ्तार, दो युवतियों पर किया था हमला

ABOUT THE AUTHOR

...view details