उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

पुलिस ने 24 घंटों के भीतर किया हत्याकांड का खुलासा, दो सगे भाई गिरफ्तार

कासगंज में शुक्रवार को हुए हत्याकांड का पुलिस ने 24 घंटे में खुलासा कर दिया है. पुलिस ने हत्याकांड में शामिल दो सगे भाईयों को गिरफ्तार किया है.

By

Published : Jan 30, 2021, 5:29 PM IST

पुलिस ने 24 घंटों के भीतर किया हत्याकांड का खुलासा, दो सगे भाई गिरफ्तार
पुलिस ने 24 घंटों के भीतर किया हत्याकांड का खुलासा, दो सगे भाई गिरफ्तार

कासगंजः पुलिस ने 24 घंटे में शुक्रवार को हुए हत्याकांड का खुलासा कर दिया है. इस हत्याकांड में पुलिस ने दो सगे भाईयों को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं आरोपी भाईयों ने उन्हें षडयंत्र के तहत फंसाये जाने की बात कही है.

ये है पूरा मामला

दरअसल, कासगंज जिले की पटियाली तहसील के गांव गड़िया नरसू में शुक्रवार को घर से दिल्ली के लिए निकले बबलू चौहान की गोली मारकर हत्या कर दी गयी थी. इस वारदात को सिढ़पुरा रोड़ बम्बे के पास अंजाम दिया गया था. इस दौरान बबलू की पत्नी और बेटा लवकुश भी मौजूद थे. जिसके बाद पत्नी नीरज ने पटियाली कोतवाली में अपने दो जेठ, जेठानी और भतीजे के खिलाफ एफआईआर दर्ज करायी थी.

आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

पुलिस ने आज कार्रवाई करते हुए दोनों सगे भाइयों नत्थू सिंह और भारत सिंह को गिरफ्तार कर लिया है. हालांकि आरोपी दोनों भाइयों का कहना है कि बबलू की पत्नी जान बूझकर उन्हें फंसा रही है. हालांकि ये सही है कि जमीन के विवाद को लेकर मामला कोर्ट में विचाराधीन है. जिस समय घटना घटी हम लोग घर पर ही मौजूद थे. घटना की जानकारी मिलने पर हम अपने भाई के घर पहुंचे. हम लोगों का इस हत्या के साथ कोई लेना-देना नहीं है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details