उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

कासगंज: पुलिस ने 5 शातिर अभियुक्तों को किया गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के जनपद कासगंज में पुलिस ने 5 शातिर अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है. एक तरफ पुलिस ने अवैध शराब के साथ 4 तस्करों को गिरफ्तार किया है. तलाशी में तमंचा व कारतूस भी पुलिस ने बरामद किए हैं. वहीं एक अन्य मामले में पुलिस ने अवैध तमंचा कारतूस सहित युवक को गिरफ्तार किया है.

By

Published : Sep 11, 2020, 3:22 PM IST

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी
पुलिस की गिरफ्त में आरोपी

कासगंंजः जनपद में पुलिस ने 5 शातिर अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है. एक तरफ पुलिस ने अवैध शराब के साथ 4 तस्करों को गिरफ्तार किया है. तलाशी में तमंचा और कारतूस भी पुलिस ने बरामद किए हैं. वहीं एक अन्य मामले में पुलिस ने अवैध तमंचा कारतूस सहित युवक को गिरफ्तार किया है.

कासगंज जनपद की कोतवाली कासगंज, सोरों व सिकंदरपुर वैश्य पुलिस ने छापामार कार्रवाई करते हुए चार शराब तस्करों को गिरफ्तार किया है. मौके से एक तमंचा 315 बोर व दो जिंदा भी पुलिस ने बरामद किए हैं. छापेमारी में 25 लीटर अवैध कच्ची शराब व 25 अवैध देसी शराब के क्वार्टर पुलिस ने शराब तस्करों से बरामद किए हैं.

वहीं एक अन्य मामले में गंजडुंडवारा पुलिस ने गश्त के दौरान एक अवैध तमंचा कारतूस सहित युवक को गिरफ्तार किया है. सभी गिरफ्तार अभियुक्तों को जेल भेजने की कार्रवाई की गई है.

पकड़े गए अभियुक्तों में
शाहनवाज पुत्र इंतजार निवासी तातारपुर-कासगंज
राजकिशोर पुत्र जगदीश सिंह निवासी कुबेर नगरी कोतवाली सोरों
सत्यपाल पुत्र पुत्तू लाल निवासी खेड़ा, कोतवाली सिकन्दरपुर वैश्य
पप्पू पुत्र नत्थू सिंह निवासी याकूत गंज कोतवाली सहावर
कुलदीप पुत्र सौदान सिंह निवासी सनौठ कोतवाली गंजडुंडवारा

ABOUT THE AUTHOR

...view details