उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

स्कार्पियो की टक्कर से बाइक सवार दो युवकों की मौत

कासगंज के सहावर कोतवाली क्षेत्र में एक तेज रफ्तार स्कॉर्पियो ने बाइक सवारों को रौंद दिया. हादसे में बाइक सवार एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई. दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया. पुलिस ने घायल को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां इलाज के दौरान उसकी भी मौत हो गई.

By

Published : Dec 14, 2020, 7:48 PM IST

Updated : Dec 14, 2020, 9:04 PM IST

घटनास्थल पर मौजूद लोग.
घटनास्थल पर मौजूद लोग.

कासगंज:जिले में सोमवार को सहावर कोतवाली क्षेत्र में एक सड़क हादसा हो गया. दरअसल थाना क्षेत्र के बेहटा चौराहे के पास एक तेज रफ्तार स्कॉर्पियो ने बाइक सवारों को रौंद दिया. हादसे में बाइक सवार एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं, दूसरा बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गया. मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां इलाज के दौरान उसकी भी मौत हो गई.

सहावर कोतवाली क्षेत्र के बेहटा चौराहे पर एक अनियंत्रित स्कॉर्पियो ने दो बाइक सवारों को रौंद दिया. इसमें बाइक सवार नीतीश कुमार (17) पुत्र वीरपाल निवासी ग्राम सिंहपुर थाना सिढ़पुरा की मौत हो गई. वहीं, बाइक पर सवार दूसरा व्यक्ति हरिओम पुत्र माखन निवासी ग्राम रंजीतपुर थाना गंजडुंडवारा गंभीर रूप से घायल हो गया. हादसे के बाद घटनास्थल पर लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई. लोगों ने हादसे की सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज परिजनों को हादसे की जानकारी दी. वहीं, घायल युवक को अस्पताल पहुंचाया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी भी मौत हो गई.

Last Updated : Dec 14, 2020, 9:04 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details