उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

कासगंज: बिजली के खंभे से कार टकराने से एक की मौत, 3 की हालत गंभीर

उत्तर प्रदेश के कासगंज जिले में एटा-कासगंज मार्ग पर एक कार अनियंत्रित होकर बिजली के खंभे से टकरा गई. कार में सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि 3 लोग गंभीर रूप से घायल हैं.

By

Published : May 25, 2020, 6:20 PM IST

kasganj news
हादसेे में एक की मौत 3 की हालत गंभीर.

कासगंज:सोमवार को एटा-कासगंज मार्ग पर श्रद्धालुओं से भरी एक कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे लगे बिजली के खंभे से जा टकराई. घटना में कार में बैठे एक युवक की मौत हो गई, जबकि 3 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. पुलिस ने मौके से सभी घायलों को सीएचसी कासगंज पहुंचाया. मृतक के शव को पोस्टमार्टम को भेजा गया.

जनपद आगरा के थाना विचपुरी क्षेत्र निवासी संजय अपनी मां, बेटे व फुफेरे भाई घूरे लाल के साथ अपने पिता की अस्थियां विसर्जित करने सोरों गंगा घाट जा रहे थे. जैसे ही उसकी कार कासगंज-एटा मार्ग स्थित गांव कुरामई के पास पहुंची, तभी कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे लगे बिजली के पोल से टकरा गई.

हादसे में कार में बैठे घूरे लाल की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 3 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस की टीम पहुंच गई. पुलिस ने सभी घायलों को सीएचसी कासगंज में इलाज के लिए भर्ती कराया. वहीं मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details