उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

कासंगज: अनियंत्रित होकर खाई में पलटा ट्रैक्टर, किशोर की मौत

उत्तर प्रदेश के कासगंज जिले में एक ट्रैक्टर पलटने से एक किशोर की मौत हो गई. वहीं ट्रैक्टर ड्राइवर और उसका बेटा मौके से फरार हैं. फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

By

Published : Nov 24, 2020, 11:07 AM IST

खाई में पलटा ट्रैक्टर
खाई में पलटा ट्रैक्टर

कासगंज: जिले में सोमवार की रात खेतों में लगी फसल में पानी की भराई कर वापस लौट रहा एक ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर खाई में पलट गया. इससे ट्रैक्टर पर बैठे एक किशोर की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं घटना के बाद से ट्रैक्टर का ड्राइवर और उसका बेटा मौके से फरार हैं. फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

जिले के सिढ़पुरा थाना क्षेत्र के सुल्तानपुर गांव में खेतों की पानी की भराई करके एक ट्रैक्टर से कुछ लोग वापस लौट रहे थे. इसी दौरान ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर खाई में पलट गया. इसके चलते ट्रैक्टर पर बैठे पिंकू पुत्र राकेश यादव की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं ट्रैक्टर का ड्राइवर धनंजय और ट्रैक्टर पर बैठा धनंजय का बेटा सोनू घटना के बाद से फरार हो गए.

घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंचे परिजनों ने देखा तो ट्रैक्टर पलटा हुआ था. ट्रैक्टर के नीचे 17 वर्षीय पिंकू दबा हुआ था, जिसकी मौके पर ही मौत हो गई थी. वहीं ड्राइवर धनंजय और उसका बेटा सोनू दोनों मौके से फरार थे. इसके बाद मामले की सूचना पुलिस को दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details