उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

संपत्ति विवाद के चलते बेटे और नाती ने मिलकर की बुजुर्ग की हत्या

By

Published : Jul 2, 2021, 2:18 PM IST

कासगंज जिले के पटियाली कोतवाली क्षेत्र में एक 70 साल के बुजर्ग की हत्या कर दी गई. वृद्ध की हत्या उसके ही बड़े बेटे और नाती ने संपत्ति विवाद के चलते कर दी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

बुजुर्ग की हत्या
बुजुर्ग की हत्या

कासगंज: जिले के पटियाली कोतवाली क्षेत्र के ग्राम नगला बक्शी में सगे बेटे और नाती ने मिलकर 70 साल के बुजुर्ग की गला दबाकर हत्या कर दी. जिसके बाद मृतक के बेटे ने हत्या आरोपी सगे बड़े भाई अवधेश और भतीजे रामबरन के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराई है. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

संपत्ति विवाद में की पिता की हत्या

मामला जिले के पटियाली थाना क्षेत्र के ग्राम नगला बख्शी का है. जहां शुक्रवार सुबह जंगल में एक बुजुर्ग का शव पड़ा मिलने से हड़कंप मच गया. नगला बख्शी निवासी 70 साल के लेखराज यादव पुत्र दीनदयाल गुरुवार रात अपने खेत पर सो रहा था. शुक्रवार की सुबह 5 बजे जब मृतक का बेटा राकेश खेत पर चाय लेकर गया तो देखा कि राकेश का बड़ा भाई अवधेश व भतीजा रामबरन पिता की चारपाई के निकट खड़े थे, राकेश को आता देख दोनों वहां से भाग खड़े हुए. जब राकेश ने चारपाई के पास जाकर देखा तो पिता मृत अवस्था में पड़ा था और उनकी गर्दन पर चोट के निशान थे.

इसे भी पढ़ें-12 साल की बच्ची को जिंदा जलाया, दुष्कर्म की आशंका


राकेश ने इस घटना की जानकारी परिजनों के साथ साथ पुलिस को दी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं मृतक के बेटे राकेश ने अपने सगे बड़े भाई अवधेश पर पिता की हत्या का आरोप लगाया है. राकेश का कहना है कि उसका भाई अवधेश पिता जी की सारी जमीन अपने नाम कराना चाहता था, लेकिन पिताजी ऐसा नहीं कर रहे थे. जिसके चलते बड़े भाई अवधेश एवं भतीजे रामवरन ने उनकी गला दबाकर हत्या कर दी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details