उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कासगंज: साइकिल सवार मां-बेटी को ट्रैक्टर ने रौंदा, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

By

Published : Jul 15, 2020, 12:49 AM IST

यूपी के कासगंज जिले के अमापुर थाना क्षेत्र में साइकिल सवार मां-बेटी को एक ट्रैक्टर ने कुचल दिया. घटनास्थल पर ही मां-बेटी की मौत हो गई. मृतक के परिजनों ने गांव के ही तीन लोगों पर रंजिश के चलते ट्रैक्टर से कुचलने का आरोप लगाया है.

kasganj road accident
सड़क हादसे में मां-बेटी की मौत.

कासगंज: मामला जनपद के अमापुर थाना क्षेत्र के ग्राम अभयपुरा का है. जहां दवा खरीदकर साइकिल से वापस गांव लौट रही मां-बेटी को पीछे से आ रहे तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने रौंद दिया. घटनास्थल पर ही साइकिल सवार मां-बेटी की दर्दनाक मौत हो गई.

घटना के बाद आक्रोशित परिजन व ग्रामीणों ने एटा रोड पर शव रखकर जाम लगा दिया. मृतका के परिजनों ने पुरानी रंजिश के कारण गांव के ही तीन लोगों पर ट्रैक्टर से कुचल कर हत्या करने का आरोप लगाया है. वहीं सड़क जाम की सूचना के बाद घटनास्थल पर क्षेत्राधिकारी शैलेन्द्र कुमार भारी पुलिस बल के साथ पहुंचे. किसी तरह परिजनों व ग्रामीणों को समझा-बुझाकर जाम छुड़वाया.

कासगंज में सड़क हादसा.
अमापुर कोतवाली क्षेत्र के अभयपुरा निवासी शांति देवी (45 वर्ष) एवं पुत्री सुषमा (18 वर्ष) अपनी मां को साइकिल पर पीछे बैठाकर अभयपुरा लौट रही थी. तभी पीछे से धर्मवीर साहू भट्टा वालों का ट्रैक्टर चालक यशवीर वर्मा, निवासी अभयपुरा चला रहा था.

परिजनों का आरोप है कि पुरानी रंजिश के चलते चालक यशवीर ने टक्कर मारकर मां-बेटी को मौत के घाट उतार दिया. मां बेटी की मौत से आक्रोशित परिजन व ग्रामीणों ने घटनास्थल पर ही जाम लगा दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details