उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

VHP के पूर्व जिला मंत्री को नकाबपोशों ने मारी गोली, पुलिस ने मामला बताया संदिग्ध

उत्तर प्रदेश के कासगंज में विश्व हिंदू परिषद के पूर्व जिला मंत्री रंजीत उर्फ राजू आर्या को नकाबपोश अपराधियों ने गोली मार दी. पुलिस ने मामले को प्रथम दृष्टया संदिग्ध बताते हुए मामले की जांच की बात कही है.

By

Published : Feb 9, 2021, 4:26 PM IST

पूर्व जिला मंत्री को मारी गोली
पूर्व जिला मंत्री को मारी गोली

कासगंज : जिले में विश्व हिंदू परिषद के पूर्व जिला मंत्री को नकाबपोश अपराधियों ने गोली मार दी. वीएचपी के पूर्व जिला मंत्री रंजीत उर्फ राजू आर्या रोडवेज बस से उतरकर अपने घर की तरफ जा रहे थे. तभी घात लगाए अपराधियों ने उन्हें गोली मार दी. घायल रंजीत को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इस मामले में अपर पुलिस अधीक्षक आदित्य प्रकाश वर्मा ने बताया कि प्रथम दृष्टया मामला संदिग्ध प्रतीत हो रहा है, फिर भी इसकी जांच कराकर उचित कार्रवाई की जाएगी.

वीडियो रिपोर्ट

नकाबपोश अपराधियों ने मारी गोली

जिले के ढोलना थाना इलाके के गांव मारूपुर के नजदीक मथुरा बरेली हाईवे के पास वारदात को अंजाम दिया गया. रंजीत रोडवेज बस से उतर कर अपने घर जा रहे थे. तभी अपराधियों ने वारदात को अंजाम दे डाला. रंजीत उर्फ राजू आर्या ग्राम गूला थाना पिलुआ जनपद एटा के रहने वाले हैं. वारदात की जानकारी मिलते ही पुलिस टीम भी मौके पर पहुंच गई और फिर आनन-फानन में घायल रंजीत को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. हालत गंभीर देखते हुए जिला अस्पताल से उन्हें एसएन मेडिकल कॉलेज अलीगढ़ के लिए रेफर कर दिया गया है.

पुलिस ने मामला संदिग्ध बताया

इस मामले में अपर पुलिस अधीक्षक आदित्य प्रकाश वर्मा ने बताया कि मामला संदिग्ध लग रहा है. हालांकि क्षेत्राधिकारी आर के तिवारी को मामले की जांच के लिए कहा गया है. संयुक्त मेडिकल टीम के द्वारा इनका चिकित्सीय परीक्षण कराया जाएगा. जांच के दौरान जो भी जानकारी सामने आएगी, उसके आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details