उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

कासगंज: मामूली विवाद में दबंगों ने की दो भाइयों की पिटाई, मुकदमा दर्ज

यूपी के कासगंज जिले में मंगलवार को मिट्टी डालने को लेकर हुए विवाद में दबंगों ने दो सगे भाइयों को घर में घुसकर जमकर पीटा. दोनों को काफी गंभीर चोट आई है. इस मामले में पुलिस ने 5 लोगों के खिलाफ FIR दर्ज की है.

पटियाली कोतवाली
पटियाली कोतवाली

By

Published : May 20, 2020, 12:40 AM IST

कासगंजः पटियाली कोतवाली क्षेत्र के ग्राम झाऊझोर में मंगलवार को मिट्टी डालने को लेकर हुए विवाद में दबंगों ने दो सगे भाइयों को पीट दिया. बताया जा रहा है कि दोनों को घर में घुसकर पीटा गया है. इस मामले में पुलिस ने पांच लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है.

पीड़ित चंदन सिंह पुत्र ओमप्रकाश ने पटियाली कोतवाली में शिकायत करते हुए बताया कि वह अपने भाई योगेश के साथ विद्यालय की दीवार के किनारे मिट्टी डलवा रहे थे, तभी अचानक गांव के तेजपाल, श्याम पाल, विष्णु पाल, ब्रजमोहन और नेम सिंह लाठी-डंडों से लैस होकर आए और दोनों भाइयों को पीट दिया.

जान से मारने की धमकी
चंदन ने बताया कि वह और उसका भाई योगेश बचकर अपने स्कूल के अंदर बने आवास में घुस गए, लेकिन दबंगों ने घर में घुसकर पीटा. चंदन सिंह ने बताया कि चीख-पुकार सुनने पर पहुंचे ग्रामीणों के बाद ये लोग जान से मारने की धमकी देते हुए भाग गए.

आरोपियों की तलाश जारी
इस मारपीट के मामले में पटियाली कोतवाली में पांच लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया है. वहीं पटियाली इंस्पेक्टर शैलेंद्र प्रताप गौतम ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है और अभियुक्तों की तलाश में दबिश दी जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details