उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

दूध फैक्ट्री के मैनेजर और टेस्टिंग इंचार्ज पर लगा यौन शोषण का आरोप

कासगंज में एक डेयरी की संचालिका ने दूध फैक्ट्री के मैनेजर और टेस्टिंग इंचार्ज पर शारीरिक शोषण का आरोप लगाया है. पीड़ित का कहना है कि अच्छा बिजनेस देने के नाम पर वो ऐसा करता था.

By

Published : Dec 9, 2020, 6:34 AM IST

दूध फैक्ट्री के मैनेजर और टेस्टिंग इंचार्ज पर यौन शोषण का आरोप
दूध फैक्ट्री के मैनेजर और टेस्टिंग इंचार्ज पर यौन शोषण का आरोप

कासगंजः कासगंज में दूध के फैक्ट्री मैजनेजर और टेस्टिंग इंचार्ज पर एक डेयरी संचालिका ने गंभीर आरोप लगाये हैं. पीड़ित ने अच्छा बिजनेस देने के नाम पर यौन शोषण का आरोप लगाया है. मंगलवार को जब टेस्टिंग इंचार्ज ने डेयरी संचालिका के टैंकर में भरे दूध का नमूना फेल कर दिया, तो वो हाई वोल्टेज ड्रामा करने लगी.

महिला ने दूध फैक्ट्री के सामने किया हंगामा

ये है मामला

दरअसल, एटा की रहने वाली एक महिला कासगंज में दूध की डेयरी चलाती है. डेयरी संचालिका को मुताबिक नोवा फैक्ट्री के मैनेजर नरसिंह और टेस्टिंग इंचार्ज डीके चौहान मुझे अच्छा बिजनेस का लालच देकर मेरे साथ शारीरिक शोषण करते रहे. जब डेयरी संचालिका दोनों के यहां सोमवार की रात नहीं पहुंची, तो उन्होंने जानबूझकर दूध से भरा टैंकर रिजेक्ट कर दिया. जिसके चलते महिला ने फैक्ट्री में जमकर हाई वोल्टेज ड्रामा किया. हंगामे की जानकारी पर सदर कोतवाल राजेश सिरोही के साथ भारी मात्रा में पुलिस फोर्स पहुंच गयी. पुलिस ने महिला से सारे मामले की पूछताछ की और कार्रवाई का आश्वासन देकर दूध से भरे टैंकर को टेस्टिंग के लिए भेज दिया है. महिला ने पुलिस से आरोपियों पर कार्रवाई की मांग की है.

मैनेजर और टेस्टिंग इचार्ज पर लगे गंभीर आरोप

ABOUT THE AUTHOR

...view details