उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

पत्नी को बताया चरित्रहीन और खुद को मार ली गोली

उत्तर प्रदेश के कासगंज में एक युवक ने अपनी पत्नी पर चरित्रहीनता का आरोप लगाते हुए खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली. उसने अपनी आपबीती बताते हुए एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल किया है.

By

Published : Apr 16, 2021, 3:32 PM IST

Updated : Apr 16, 2021, 5:49 PM IST

कासगंज
कासगंज

कासगंजःजिले में एक व्यक्ति की गोली लगने से मौत हो गई. बताया जा रहा है कि व्यक्ति ने अपनी पत्नी पर चरित्रहीनता का आरोप लगाते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल किया था और उसके बाद खुद को तमंचे से गोली मार ली. वहीं, पुलिस वीडियो की जांच और घटना की पूरी पड़ताल के बाद ही निष्कर्ष तक पहुंचने की बात कह रही है, हालांकि पुलिस के अनुसार भी प्रथमदृष्टया मामला पारिवारिक कारणों से आत्महत्या का ही लग रहा है.

कासगंज में युवक की मौत

ये है पूरा मामला
घटना कासगंज जिले की पटियाली कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला मिश्राई का है. यहां रहने वाले नबी के कमरे से शुक्रवार तड़के गोली चलने की आवाज आई. गोली की आवाज सुनते ही परिजन दौड़ पड़े. नबी को लहूलुहान हालत में देखकर परिजनों के होश उड़ गए. आसपास के लोगों ने तत्काल घटना की जानकारी कोतवाली पुलिस को दी. मौके पर इंस्पेक्टर पटियाली विजय प्रताप सिंह, क्षेत्राधिकारी पटियाली दीप कुमार पंत पहुंच गए. वहीं फॉरेंसिक टीम भी मौके पर पहुंच कर घटनास्थल से नमूने इकट्ठे कर रही है.

वीडियो वायरल
घटना से पहले नबी ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो अपलोड किया था. इसमें अपनी पत्नी पर चरित्रहीनता का आरोप लगाया था. वीडियो में ये भी आरोप लगाया कि मेरे विरोध करने पर मेरी पत्नी संग आरोपी युवक ने मुझे घर में घुसकर मारा. मुझे जान से मारने की धमकी दी. अब सब मेरे बर्दाश्त से बाहर है तो आत्महत्या के अलावा मेरे पास कोई चारा नहीं है. मृतक ने वीडियो में जिलाधिकारी से न्याय की गुहार लगाई है. फिलहाल मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

इसे भी पढ़ेंः श्मशान घाट पर शवों की भरमार, चबूतरे पर अंतिम संस्कार

ये बोली पुलिस
अपर पुलिस अधीक्षक आदित्य प्रकाश वर्मा ने बताया कि वायरल वीडियो की जांच की जा रही है. प्रथमदृष्टया मामला पारिवारिक कारणों से आत्महत्या का ही लग रहा है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है.

Last Updated : Apr 16, 2021, 5:49 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details