उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

कासगंज: शराब खरीदने के लिए लंबी कतारें लगीं

शासन के आदेश के बाद कासगंज में डीएम सीपी सिंह के निर्देश पर सोमवार को शराब की दुकानें खोली गईं. इसके चलते सुबह से ही शराब की दुकानों पर खरीदने वालों की लंबी कतारें लगी नजर आयीं.

By

Published : May 5, 2020, 7:58 AM IST

etv bharat
शराब खरीदने के लिए लंबी कतारें लगीं

कासगंज : कासगंज जनपद में डीएम सीपी सिंह के निर्देश पर नियम और शर्तों के साथ शराब की दुकानें खोली गई हैं. वहीं शराब की दुकानों पर खरीदने वाले लोगों की लंबी लाइनें लग गईं.

शराब की दुकानों पर लोगों ने सोशल डिस्टेंसिंग का पालन

लॉकडाउन 3 में जिले को मिली छूट
कोरोना वायरस की महामारी के चलते लॉकडाउन 3 जारी है. देश के अलग-अलग शहरों में कोविड-19 के असर को देखते हुए जिलों को अलग-अलग जोन में बांट दिया गया है. उसी आधार पर विभिन्न इलाकों में छूट दी गई है. राजस्व संग्रह को ध्यान में रखते हुए शराब की दुकानों को खोलने के निर्देश भी दिए गए हैं.

शराब खरीदने के लिए लंबी कतारें लगीं

आबकारी निरीक्षक तुषार गौरव ने बताया कि शासन से मिले आदेश और जिलाधिकारी सीपी सिंह के निर्देश पर जिला आबकारी अधिकारी के नेतृत्व में शराब की दुकानों को सुबह 10 बजे से शाम 7 बजे तक खोला जा रहा है. कोविड-19 को देखते हुए शराब की बिक्री के दौरान सोशल डिस्टेंसिंग का लोगों ने पालन किया. शराब की दुकानों पर पुलिसकर्मी भी तैनात किए गए हैं. यहां लोगों से आरोग्य सेतु ऐप डाउनलोड करने की अपील भी की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details