उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कासगंज: चोरी करने वाले गैंग के पांच सदस्य गिरफ्तार

By

Published : Jul 23, 2020, 6:43 PM IST

उत्तर प्रदेश के कासगंज में पुलिस ने चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले गैंग के पांच सदस्यों को गिरफ्तार किया है. इनके पास से चोरी की बाइक, तमंचा, कारतूस सहित भारी संख्या में चोरी का माल बरामद हुआ है.

kasganj police arrested five gang members
कासगंज पुलिस ने पांच चोरों को गिरफ्तार किया.

कासगंज: जनपद में चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले शातिर गैंग को पुलिस ने धर दबोचा है. पुलिस ने गैंग के 5 सदस्यों को गिरफ्तार किया है. पकड़े गए चोरों के पास से चोरी की बाइक, जनरेटर, पंपसेट, सोलर प्लेट, बैटरी और तमंचे पुलिस ने बरामद किए है.

एडिशनल एसपी यानी अपर पुलिस अधीक्षक आदित्य प्रकाश वर्मा ने बताया कि पुलिस ने चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले गैंग के 5 सदस्यों को गिरफ्तार किया गया है. ये शातिर चोर हैं. सभी का आपराधिक इतिहास खंगाला जा रहा है.

कासगंज जनपद की सोरों कोतवाली पुलिस को गुरुवार को एक बड़ी कामयाबी हाथ लगी है, जहां पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर पांच शातिर चोरों को गिरफ्तार कर लिया. चोरों के कब्जे से चोरी की बाइक, तमंचा, कारतूस सहित भारी संख्या में चोरी का माल बरामद हुआ है. फिलहाल पुलिस ने गिरफ्तार चोरों को जेल भेज दिया है.

ये भी पढ़ें:कासगंज: 2016 से फरार चल रहा गैंगस्टर गिरफ्तार

मुखबिर ने पुलिस को सूचना दी थी कि कलेक्ट्रेट के गेट के पास चाय की दुकान पर कुछ चोर इकट्ठा हुए हैं और वे चोरी का माल बेचने की फिराक में हैं. इस सूचना पर पुलिस ने घेराबंदी कर पांच शातिर चोरों को गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्त में आए शातिर चोरों के कब्जे से पुलिस को 4 चोरी की मोटरसाइकिल, 1 जनरेटर, 1 पंप सेट, 2 सोलर प्लेट, 2 बैट्री और 4 तमंचे बरामद हुए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details