उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

कासगंज: पांच बदमाश गिरफ्तार, जानिये इनके पास से क्या मिला

यूपी की कासगंज पुलिस ने दो अलग-अलग मामलों में पांच बदमाशों को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है. इनके कब्जे से अवैध हथियार के अलावा नशीला पदार्थ भी बरमाद हुआ है.

By

Published : Oct 10, 2020, 8:33 PM IST

etv bharat
गिरफ्तार

कासगंजः पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दो अलग-अलग मामलों में 5 शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया है. पकड़े गए बदमाशों के कब्जे से चोरी की मोटरसाइकिल, तमंचा, कारतूस और नशीला पदार्थ बरामद हुआ है. पुलिस ने सभी बदमाशों को जेल भेज दिया है.

कासगंज पुलिस ने दो अलग-अलग मामलों में 5 बदमाशों को गिरफ्तार किया है. इसमें थाना अमापुर पुलिस ने तीन बदमाश राजा पुत्र यासीन निवासी हसमत नगर थाना रामगढ़ फिरोजाबाद, हसन पुत्र मोहम्मद शरीफ़ निवासी मोहल्ला कश्मीरी गेट को गिरफ्तार किया है. वहीं एक का नाम नहीं पता चल सका है. इनके कब्जे से चोरी की एक मोटरसाइकिल, चोरी किए गए 5 मोबाइल, एक तमंचा 315 बोर, एक जिंदा कारतूस और एक खोखा कारतूस बरामद किया गया है.

वहीं दूसरे मामले में कासगंज की ढोलना पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर दुर्गा कॉलोनी एवं ग्राम सैलई से दो बदमाशों फैसल पुत्र इसराइल निवासी बिलराम थाना ढोलना, पवन कुमार पुत्र नेत्रपाल सिंह निवासी ग्राम सिरौली को 750 ग्राम नशीले पदार्थ के साथ गिरफ्तार किया है. एएसपी आदित्य प्रकाश वर्मा ने बताया कि सभी बदमाशों को जेल भेज दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details