उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

दो वाहन चोर सहित 30 सट्टेबाज और जुआरी गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के कासगंज में पुलिस ने वाहन चोर, जुआरी और सट्टेबाजों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की. पुलिस ने पूरे जिले में एक साथ कार्रवाई करते हुए दो वाहन चोरों के साथ ही 30 सट्टेबाज और जुआरियों को गिरफ्तार किया है.

By

Published : Jan 8, 2021, 7:12 PM IST

सट्टेबाज गिरफ्तार
सट्टेबाज गिरफ्तार

कासगंज : पुलिस ने वाहन चोरों, जुआरी और सट्टेबाजों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की. पुलिस ने जिले भर में एक साथ कार्रवाई करते हुए 30 जुआरी और सट्टेबाजों को गिरफ्तार किया है. इसके साथ ही पुलिस ने दो वाहन चोरों को चोरी की दो बाइकों के साथ गिरफ्तार किया.

पुलिस की कार्रवाई से मचा हड़कंप

ज़िले की कोतवाली सदर, गंज डुंडवारा, अमांपुर, पटियाली, सहावर और सिढ़पुरा पुलिस ने जुआ एवं सट्टेबाजी के खिलाफ कार्रवाई की. इस दौरान पुलिस ने 30 जुआरियों और सटोरियों को रंगे हाथों जुआ खेलते एवं सट्टा लगाते हुए गिरफ्तार किया. गिरफ्तार सटोरियों के कब्जे से नकदी समेत सट्टा लगाने की पर्चियां भी बरामद की गई हैं.

चोरी के बाइक सहित दो वाहन चोर भी गिरफ्तार

कासगंज की ढोलना पुलिस ने वाहन चेकिंग के दौरान दो शातिर वाहन चोरों को गिरफ्तार किया. पकड़े गए वाहन चोरों के पास से चोरी की दो मोटरसाइकिलें भी पुलिस ने बरामद की हैं. पकड़े गए वाहन चोरों में अनीश पुत्र नासिर निवासी मल्लाह नगर थाना शोरूम, अमजद पुत्र पप्पू निवासी बलराम थाना ढोलना को पुलिस ने गिरफ्तार किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details