उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Feb 16, 2023, 5:56 PM IST

ETV Bharat / state

Kasganj Gangrape: 16 वर्षीय किशोरी से चाकू की नोक पर गैंगरेप करने वाले तीनों आरोपी गिरफ्तार

कासगंज में किशोरी को बंधक बनाकर चाकू की नोक पर गैंगरेप (Kasganj Gangrape) करने वाले आरोपियो को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस आरोपियों पर कानूनी कार्रावाई कर रही है.

तीनों आरोपी गिरफ्तार
तीनों आरोपी गिरफ्तार

कासगंज:पटियाली कोतवाली क्षेत्रमें 16 वर्षीय किशोरी के साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम देने वाले तीनों आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. किशोरी को तीन युवकों ने बंधक बनाकर चाकू की नोक पर गैंगरेप किया था.

गौरतलब है कि 13 फरवरी की रात लगभग साढ़े दस बजे पटियाली कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में 16 वर्षीय किशोरी के साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया गया था. गैंगरेप की वारदात के बाद पीड़िता के भाई ने पटियाली कोतवाली में गांव के ही 3 लोगों पर मामला दर्ज कराया था. पीड़िता का भाई ने आरोप लगाया था कि जबरन एक घर में उसकी बहन को ले जाकर चाकू की नोंक पर बारी बारी से गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया गया.

कासगंज एसपी सौरभ दीक्षित ने क्षेत्राधिकारी रामकृष्ण तिवारी के नेतृत्व में आरोपियों की तत्काल गिरफ्तारी के निर्देश दिया था. साथ ही एक आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की एक विशेष टीम गठित की थी. वहीं, आज गुरुवार को पटियाली थानाध्यक्ष राजकुमार सिंह ने मुखबिर की सूचना पर गैंगरेप के तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. इस पूरे मामले की पुलिस जांच पड़ताल कर रही थी.


इस संबंध में थानाध्यक्ष पटियाली राजकुमार सिंह ने बताया कि सर्विलांस और मुखबिर की सूचना पर गुरुवार की सुबह तीनो आरोपियों शिशुपाल (25) पुत्र रामदास, हरिओम (20) पुत्र अमरपाल और विजय (20) पुत्र अनंतराम को धिमरपुर रेलवे लाइन से गिरफ्तार किया गया है. उन्होंने बताया कि तीनो आरोपियों का चिकित्सीय परिकक्षण कराया गया है. इसके साथ ही आरोपियों पर कानूनी कार्रवाई की जा रही है.

यह भी पढ़ें- Rape in Kasganj: चाकू की नोक पर गांव के ही तीन लोगों ने किशोरी के साथ किया गैंगरेप

यह भी पढ़ें- Charas Smuggling: तस्कर पहाड़ों पर चढ़कर लाते चरस, नेपाल से यूपी की गलियों तक फैल रहा कारोबार

ABOUT THE AUTHOR

...view details