उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

कासगंज में मुलायम सिंह यादव के खिलाफ सोशल मीडिया पर अभद्र टिप्पणी से भड़के सपाई

कासगंज के अमापुर के दो युवकों ने अपने फेसबुक अकाउंट पर सपा संस्थापक और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव के खिलाफ अभद्र भाषा का प्रयोग करते हुए आपत्तिजनक पोस्ट शेयर की है.

By

Published : Oct 26, 2022, 4:50 PM IST

Etv Bharat
मुलायम सिंह यादव

कासगंजःसपा के संस्थापक और यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव के खिलाफ सोशल मीडिया पर एक आपत्तिजनक पोस्ट वायरल हो रही है. इसके चलते सपाइयों में खासा आक्रोश है. इस पूरे मामले में समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने आरोपी के खिलाफ तहरीर दी है.

सपा कार्यकर्ताओं के अनुसार, कासगंज के अमापुर कस्बे के सुभाष नगर के रहने वाले सोमवीर शाक्य और आशु सिंह ने अपने फेसबुक अकाउंट पर सपा संस्थापक और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री स्वर्गीय मुलायम सिंह यादव के खिलाफ अभद्र भाषा का प्रयोग करते हुए आपत्तिजनक पोस्ट शेयर की है.

इसके बाद बुधवार को दर्जनों की संख्या में समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता एकजुट होकर अमापुर कोतवाली पहुंचे. यहां कार्यकर्ताओं ने आरोपी युवकों के खिलाफ लिखित तहरीर दी. इस दौरान सपा सैनिक प्रकोष्ठ के कासगंज के जिलाध्यक्ष बिजेंद्र पाल यादव, सत्या यादव प्रधान, बबलू यादव सभासद, असीम प्रताप यादव, दिलीप यादव, प्रशांत यादव, कैप्टन बीपी यादव, अखंड यादव, ओमपाल सिंह बघेल, अरबाज खान, विशाल यादव, शाहरुख खान, शकील टेलर, जमील खान आदि मौजूद रहे.

ये भी पढ़ेंःमायावती ने कहा, बीजेपी और कांग्रेस सरकारों ने तालीम व मदरसों का अपमान किया

ABOUT THE AUTHOR

...view details