उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Mar 22, 2020, 1:09 PM IST

ETV Bharat / state

कासगंज में जनता कर्फ्यू का दिखा असर, बाजार बंद, स्टेशनों पर पसरा सन्नाटा

उत्तर प्रदेश के कासगंज में पीएम मोदी की जनता कर्फ्यू की अपील का असर साफतौर पर नजर आ रहा है. यहां व्यापारियों ने जनता कर्फ्यू का समर्थन करते हुए दुकान बंद रखी हैं. वहीं पुलिस प्रशासन गश्त करते दिखाई दे रहे हैं.

कासगंज में जनता कर्फ्यू
कासगंज में जनता कर्फ्यू का दिखा असर

कासगंज: जिले में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की 'जनता कर्फ्यू' की अपील का असर साफ तौर पर नजर आ रहा है, जहां सड़के सूनी है तो वहीं रेलवे स्टेशन पर सन्नाटा पसरा है. इमरजेंसी में ही इक्का-दुक्का लोग सड़कों पर निकलते नजर आ रहे हैं. सड़कों पर पुलिस और प्रशासन दोनों गश्त करते दिखाई दे रहे हैं. वहीं नगर निकायों के द्वारा प्रचार वाहन से लोगों को घर में रहने की अपील की जा रही है.

जानकारी देते संवाददाता.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की 'जनता कर्फ्यू' को सफल बनाने की अपील के मद्देनजर कासगंज सहित जनपद के क्षेत्रीय इलाकों में भी 'जनता कर्फ्यू' का असर साफ तौर पर नजर आ रहा है. जहां व्यापारियों ने इसका समर्थन करते हुए बाजार पूरी तरीके से बंद रखा है. वहीं इमरजेंसी में इक्का-दुक्का लोगों के अलावा सड़क पर और कोई नजर नहीं आ रहा है.

'ईटीवी भारत' ने जनपद के दो मुख्य क्षेत्र गंजडुंडवारा और पटियाली का दौरा किया यहां की रेलवे स्टेशनों पर भी सन्नाटा पसरा दिखाई दिया. स्टेशन मास्टर विक्रम सिंह यादव ने बताया कि आज 'जनता कर्फ्यू' को देखते हुए रेलवे ने सभी गाड़ियां रद्द कर दी हैं. सिर्फ माल गाड़ी चलाई जा रही हैं.

वही गंजडुंडवारा पटियाली क्षेत्रों में एडीएम अजय कुमार श्रीवास्तव, अपर पुलिस अधीक्षक पवित्र मोहन त्रिपाठी, एसडीएम शिव कुमार, क्षेत्राधिकारी गवेन्द्र पाल गौतम लगातार गश्त कर रहे हैं और 'जनता कर्फ्यू' का पालन करने के लिए लोगों से अपील भी कर रहे हैं. नगर पंचायतों और नगर पालिकाओं के माध्यम से प्रचार वाहन के द्वारा लोगों से घरों में रहने की अपील की जा रही है. सुबह 7:00 बजे से रात्रि 9:00 बजे तक 'जनता कर्फ्यू' का पालन करने के लिए निवेदन भी किया जा रहा है.

ये भी पढ़ें-'जनता कर्फ्यू' सिर्फ जनता के लिए: ADG पीवी रामा शास्त्री

ABOUT THE AUTHOR

...view details