उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

कासगंज: पति-पत्नी ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

उत्तर प्रदेश के कासगंज जिले में पति पत्नी ने गृह क्लेश के चलते फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

By

Published : Jul 19, 2021, 3:38 PM IST

पति-पत्नी ने फांसी लगाकर की आत्महत्या
पति-पत्नी ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

कासगंज: जनपद में गृह क्लेश के चलते पति पत्नी ने एक साथ फांसी के फंदे पर झूल कर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली. घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर ग्रामीण इक्ट्ठा हो गए. ग्रामीणों ने दुपट्टे को काट कर शवों को नीचे उतारा. मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

जानकारी देते सीओ
मामला कासगंज की सदर कोतवाली क्षेत्र के ग्राम नीवरी का है, जहां के रहने वाले हरिचंद्र और उसकी पत्नी शीतल का शव घर में ही फांसी के फंदे पर झूलता मिला.

बताया जा रहा है कि गांव के रहने वाले 35 वर्षीय हरीचन्द्र और उसकी पत्नी शीतल में मनमुटाव के चलते अक्सर विवाद होता रहता था. बीते दो दिन पूर्व भी दोनों में विवाद हुआ था, जिसकी सूचना के बाद मौके पर पहुंची 112 पीआरवी ने विवाद सुलझाया था. रविवार रात भी दोनों में विवाद हो गया था. सुबह जब देर तक हरिचन्द्र और शीतल के कमरे से बाहर न निकले पर परिजनों ने कमरे मे जाकर देखा तो उनके होश उड़ गए. दोनों पति पत्नी के शव फांसी के फंदे पर झूल रहे थे. घटना की जानकारी होने पर पहुंचे ग्रामीणों ने दुपट्टे को काटकर दोनों शवों को नीचे उतारा.

घटना की जानकारी मिलते ही सीओ सदर आरके तिवारी भी पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए. पुलिस ने दोनों शवों को लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए हैं. वहीं घटना को लेकर परिवार में कोहराम मचा हुआ है.

क्षेत्राधिकारी आरके तिवारी ने बताया कि घटना की जानकारी पर पुलिस पहुंची है. मृतक के दो बेटे हैं, उनसे बातचीत की जा रही है. घटना के अन्य कारणों का भी पता लगाया जा रहा है .जो भी जानकारी निकल कर आती है उस आधार पर कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details