उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कासगंज: रोजगार मेले में पहुंचीं 29 कंपनियां, सैकड़ों बेरोजगारों ने दिया इंटरव्यू

By

Published : Feb 29, 2020, 4:56 AM IST

Updated : Feb 29, 2020, 7:01 AM IST

उत्तर प्रदेश के कासगंज जिले में वृहद रोजगार मेले का आयोजन किया गया. इस मेले में 29 कंपनियों को बुलाया गया. इस रोजगार मेले में आई कंपनियों में रोजगार पाने के लिए सैकड़ों युवक- युवतियों ने साक्षात्कार दिया.

etv bharat
वृहद रोजगार मेले का आयोजन.

कासगंज: कलेक्ट्रेट स्थित जिला सेवायोजन कार्यालय पर एक वृहद रोजगार मेले का आयोजन किया गया. इस दौरान रोजगार मेले में आई कंपनियों के स्टॉल पर जनपद के सैकड़ों युवक युवती साक्षात्कार देने पहुंचे. मेले के बारे में जिलाधिकारी सीपी सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि, युवाओं को रोजगार देने के लिए प्रदेश सरकार द्वारा रोजगार मेले का आयोजन किया जाता है. इसी क्रम में शुक्रवार को रोजगार मेले का आयोजन किया गया है.

वृहद रोजगार मेले का आयोजन.

जिलाधिकारी ने बताया कि, मुख्यमंत्री के आदेश पर शुक्रवार को जनपद कासगंज में वृहद रोजगार मेले का आयोजन किया गया. इसमें 29 कंपनियां बुलाई गई हैं. जिसमें बाहर से विभिन्न क्षेत्रों की 29 कंपनियां आई हैं. जो रोजगार मेले में हिस्सा लेने वाले युवाओं का इंटरव्यू लेकर चयन करेंगी. जितने अभ्यर्थी यहां आए हैं पदों की संख्या उनसे ज्यादा है. मुझे पूरा विश्वास है कि जिले के रोजगार की तलाश रहे युवाओं को यहां आई कंपनियों में निश्चित रूप से चयनित होंगे और अपने जीवन में अच्छा करेंगे.

इसे भी पढ़ें-मेरठ: स्वाइन फ्लू से अब तक 8 लोगों की मौत, स्वास्थ्य विभाग हुआ अलर्ट

उन्होंने बताया कि, अलग-अलग तरह की कुल 29 कंपनियां आई हुई हैं, जिनमें युवक-युवतियों का साक्षात्कार के माध्यम से चयन होना है. रोजगार मेले में आई कंपनियों में फार्मासिटिकल में सेल्स एग्जीक्यूटिव की जरूरत है. एलआईसी ने एजेंट के रिक्विपमेंट के लिए अपने काउंटर लगाए हैं. इसके अलावा बिजली कंपनी, मोटर मैकेनिक आदि के लिए कंपनियां यहां आई हैं, जिनमें आईटीआई, पॉलिटेक्निक आदि कोर्स की योग्यता के युवाओं के लिए यह कंपनियां बुलाई गई हैं.

Last Updated : Feb 29, 2020, 7:01 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details