उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कासगंज: कबाड़ के गोदाम में लगी आग, लाखों का सामान जलकर राख

By

Published : Mar 5, 2021, 5:41 AM IST

जिले के सहावर कोतवाली क्षेत्र में गुरुवार दोपहर कबाड़ के एक गोदाम में अचानक आग लग गई. इस आग में लाखों रुपए का सामान जलकर राख हो गया.

कासगंज में कबाड़ के गोदाम में लगी आग
कासगंज में कबाड़ के गोदाम में लगी आग

कासगंज:जिले के सहावर कोतवाली क्षेत्र में गुरुवार दोपहर कबाड़ के एक गोदाम में अचानक आग लग गई. इस अग्निकांड में लाखों रुपए का सामान जलकर राख हो गया. बताया जा रहा है कि गोदाम में आग लगने के बाद जब लोग अग्निशमन विभाग को फोने करने की कोशिश कर रहे थे तो बार-बार नंबर व्यस्त बता रहा था. जिसके बाद जिसके बाद नगर पंचायत से आग बुझाने के लिए पानी का टैंकर भेजा गया. जिसके बाद लोगों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया.

कासगंज के सहावर कोतवाली क्षेत्र के गंजडुंडवारा सहावर मार्ग पर राजू कबाड़ी का कबाड़ का गोदाम है. गुरुवार दोपहर राजू अपने बच्चों को लेकर खाना खाने घर गया हुआ था. इसी बीच उसे कबाड़ के गोदाम में आग लगने की सूचना मिली. आनन-फानन में राजू दुकान पर पहुंचा. लेकिन, आग इतनी भीषण थी कि थोड़ी ही देर में कबाड़ का सारा सामान जलकर राख हो गया. फिलहाल आग लगने के कारणों का पता नहीं चल सका है.

पीड़ित राजू ने बताया कि गोदाम में आग लगने के बाद उसने तत्काल अग्निशमन केंद्र का नंबर मिलाया. लेकिन, काफी कोशिशों के बाद भी फायर ब्रिगेड का नंबर नहीं लगा. जिसके बाद नगर पंचायत की तरफ से पानी का टैंकर भेजा गया. जिसके बाद पुलिस और आसपास के लोगों ने मिलकर आग पर काबू पाया. फिलहाल कबाड़ के कारोबारी राजू ने इस पूरे मामले में कोतवाली में तहरीर दी है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details