उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

कासगंज में पेड़ के नीचे युवक का शव पड़ा मिला

कासगंज जिले के पटियाली क्षेत्र में पेड़ के नीचे शव मिलने से हड़कंप मच गया. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं मामले की जानकारी मिलते ही परिवार में कोहराम मचा है.

etv bharat
पुलिस

By

Published : Oct 2, 2020, 2:11 AM IST

कासगंजः पटियाली कोतवाली क्षेत्र में गुरुवार को युवक का शव पेड़ के नीचे पड़ा मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई. प्रथम दृष्टया बेल्ट से पेड़ पर लटक कर फांसी लगाने की बात सामने आ रही है. वहीं बेल्ट का कुंडा टूट जाने से शव पेड़ से जमीन पर गिर पड़ा है. फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

मामला कासगंज जनपद की पटियाली कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला चौक का है, जहां का रहने वाला अखिलेश पुत्र कन्हई राम का शव पटियाली कोतवाली के निकट एक पेड़ के नीचे पड़ा मिला. राहगीरों ने तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने राहगीरों की मदद से मृतक की शिनाख्त करते हुए मृतक के परिजनों को इसकी सूचना दी.

पटियाली क्षेत्राधिकारी गवेन्द्र पाल गौतम ने बताया कि युवक के शव के गले पर बेल्ट के निशान भी मौजूद हैं. पास ही मृतक की चप्पल भी रखी हुई थी. वहीं मृतक को कई दिनों से बुखार भी आ रहा था. प्रथम दृष्टया बेल्ट के द्वारा फांसी लगाकर आत्महत्या किए जाने का मामला लग रहा है. शव पोस्टमार्टम को भेज दिया गया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद अगली कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details