उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

कासगंज: बूढ़ी गंगा की कटरी में मिला अज्ञात शव, जांच में जुटी पुलिस

उत्तर प्रदेश के जनपद कासगंज में बूढ़ी गंगा की कटरी में अज्ञात शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई. राहगीरों से मिली सूचना पर पहुंची पुलिस शव की शिनाख्त में जुटी है.

By

Published : Aug 30, 2020, 12:43 AM IST

सुबूत की तलाश करती पुलिस
सुबूत की तलाश करती पुलिस

कासगंज: जिले में बूढ़ी गंगा की कटरी में अज्ञात शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई. राहगीरों ने तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव के शिनाख्त का प्रयास किया, लेकिन शिनाख्त न हो सकी. फिलहाल पुलिस ने शव का पंचनामा भर कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

मामला कासगंज जनपद के थाना सहावर क्षेत्र के बोन्दर रोड के अलाउदीन पुर गांव के निकट का है, जहां गंगा की कटरी में सड़क के किनारे अज्ञात शव मिलने से सनसनी फैल गई. वहीं सुबह जब राहगीरों की नजर सड़क के किनारे पड़े शव पर पड़ी तो इसकी सूचना पुलिस को दी, जिस पर क्षेत्राधिकारी के साथ भारी मात्रा में पुलिस मौके पर पहुंची.

वहीं पुलिस द्वारा आसपास के ग्रामीणों और राहगीरों से शव की शिनाख्त कराने का प्रयास किया गया, लेकिन शव की शिनाख्त न हो सकी. शव के पास से एक बैग मिला है, जिसमें कई दवाएं रखी हुई थीं. शव को देखने से प्रतीत हो रहा था कहीं और से हत्या कर शव को थाना क्षेत्र में सड़क के किनारे फेंक दिया गया है. युवक की उम्र लगभग 40 वर्ष के आसपास है. पुलिस ने शव का पंचनामा भरने के बाद उसे पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details