उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

पेड़ पर लटकता मिला शव, मचा हड़कंप

उत्तर प्रदेश के कासगंज जिले में एक युवक का शव पेड़ पर लटकता मिला. मामला प्रेम संबंधों में खुदकुशी का बताया जा रहा है.

By

Published : Jun 5, 2021, 12:21 PM IST

कासगंजः
कासगंजः

कासगंजः जिले में शनिवार को एक व्यक्ति का शव पेड़ पर लटकता मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई. राह चल रहे लोगों ने पुलिस को घटना की जानकारी दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पेड़ से उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है.

ये है पूरा मामला
मामला कासगंज जनपद के सिकंदरपुर वैश्य थाना क्षेत्र के ग्राम कादरगंज पुख्ता का है. यहां शनिवार तड़के गांव के बाहर एक पेड़ पर अज्ञात व्यक्ति का शव लटकता मिलने से क्षेत्र में हड़कंप मच गया. थोड़ी ही देर में घटना स्थल पर गांववासियों का हुजूम उमड़ पड़ा. स्थानीय लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पेड़ से उतार कर मृतक की शिनाख्त के प्रयास शुरू कर दिए. काफी देर बाद पुलिस के प्रयासों से मृतक की शिनाख्त बदायूं जनपद के युसूफ नगर गांव के रहने वाले पप्पू पुत्र सत्यपाल के रूप में हुई.

इसे भी पढ़ेंः विश्व पर्यावरण दिवस पर आयोजित कार्यक्रम को संबोधित करेंगे PM मोदी

प्रेम संबंधों का मामला
पटियाली क्षेत्राधिकारी दीप कुमार पंत ने बताया कि मृतक व्यक्ति के गांव में किसी महिला से प्रेम संबंध थे. इसके चलते वह महिला को लेने आया हुआ था. महिला के इनकार के बाद उसने गांव के बाहर बने पेड़ पर फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली. फिलहाल पुलिस ने मृतक के परिजनों को सूचना दे दी है और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details