उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कासगंज में रोजगार सेवक की दबंगों ने की पिटाई

By

Published : Sep 17, 2020, 10:33 PM IST

उत्तर प्रदेश के जनपद कासगंज में गुरुवार को दबंगों ने एक रोजगार सेवक की पिटाई कर दी. घायल रोजगार सेवक को चिकित्सीय परीक्षण के लिए अस्पताल भेजा गया है. वहीं पीड़ित ने कोतवाली में आरोपियों के खिलाफ तहरीर दी है.

kasganj news
गंजडुंडवारा थाना क्षेत्र में रोजगार सेवक की पीटाई.

कासगंज: जिले के गंजडुंडवारा कोतवाली क्षेत्र में गुरुवार को दबंगों ने एक रोजगार सेवक की बुरी तरह से पिटाई कर दी. परिजन घायल रोजगार सेवक को थाने लेकर पहुंचे, जहां से उसे चिकित्सीय परीक्षण के लिए अस्पताल भेजा गया. पीड़ित ने कोतवाली में आरोपियों के खिलाफ तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है.

मामला कासगंज जनपद की गंजडुंडवारा कोतवाली क्षेत्र का है, जहां गंजडुंडवारा ब्लॉक की ग्राम पंचायत देवकली के ग्राम सिद्ध नगर निवासी रोजगार सेवक सत्यभान सिंह पर कुछ दबंगों ने हमला बोल दिया.

पीड़ित सत्यभान ने कोतवाली में दी हुई तहरीर में बताया कि वह निर्माण संबंधी कार्य के लिए सीमेंट की बोरियां ट्रैक्टर में लोड कराकर ले जा रहा था. इसके लिए उसे ब्लॉक में उपस्थिति भी दर्ज करानी थी, जिसके चलते वह बाइक से जा रहा था. तभी सुन्नगढ़ी अड्डे पर ग्राम धवा के रहने वाले मुशीर, आरिफ, रहीस, प्यारे मियां और फकरे आलम ने बाइक रोककर जाति सूचक गालियां देते हुए उसकी जमकर पिटाई कर दी. साथ ही मोबाइल व दो हजार रुपये की नकदी सहित कुछ सरकारी कागजात भी छीन लिए. पुलिस ने पीड़ित की तहरीर पर मामले की जांच शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details