उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

अवैध हथियारों के साथ दबंग गिरफ्तार, दलित परिवार को दी थी धमकी

कासगंज में एक दबंग ने अवैध असलहा दिखाते हुए दलित परिवार को जान से मारने की धमकी दे डाली. मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को अवैध असलहों के साथ गिरफ्तार कर लिया.

By

Published : Mar 7, 2021, 9:23 PM IST

दबंग गिरफ्तार
दबंग गिरफ्तार

कासगंज :जिले में एक दबंग ने अवैध असलहों के दम पर दलित परिवार को जान से मारने की धमकी दे डाली. मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को अवैध असलहों के साथ गिरफ्तार कर लिया.

ये है पूरा मामला

मामला कासगंज जनपद के पटियाली कोतवाली क्षेत्र के ग्राम औरंगाबाद का है. यहां, एक दबंग राजन उर्फ पिल्ला गांव के ही चरन सिंह पुत्र इतवारी लाल के घर के दरवाजे पर अवैध बंदूक और तमंचे के साथ पहुंच गया. उसने जाति सूचक और अपशब्द कहना शुरू कर दिया. आरोपी ने इसके साथ ही दलित परिवार को जान से मारने की भी धमकी दे डाली. इसकी सूचना इतवारी लाल ने 112 को दी. सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई. इतवारी लाल और उसके भाइयों ने ग्रामीणों के साथ मिलकर आरोपी को दबोच कर पुलिस के हवाले कर दिया.

इसे भी पढ़ें-श्रवण साहू हत्याकांड : पेशी पर आए आरोपी अकील ने दी थी धमकी, FIR दर्ज

देशी बंदूक, तमंचा और कारतूस बरामद

पीड़ित इतवारी लाल ने पुलिस को बताया कि उसका और राजन उर्फ पिल्ला से किसी मामले को लेकर मुकदमा चल रहा है. इसी के चलते आरोपी पिल्ला ने अवैध असलहों से लैस होकर पीड़ित के घर पहुंच कर गाली-गलौज की. सीओ पटियाली दीप कुमार पन्त ने बताया कि पुलिस ने आरोपी के पास से देशी बंदूक, तमंचा और कारतूस बरामद किए हैं. आरोपी को जेल भेजा जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details