उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कासगंज में दो पक्षों के बीच खूनी संघर्ष, 27 लोगों पर FIR

By

Published : Apr 20, 2020, 8:09 PM IST

Updated : May 29, 2020, 2:39 PM IST

यूपी के कासगंज जिले में नाली विवाद को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट हो गई, जिसमें 15 लोग घायल हो गए. इस मामले में 27 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है.

कासगंज समाचार.
दो पक्षों में खूनी संघर्ष.

कासगंज: जनपद में नाली विवाद को लेकर दो पक्षों में जमकर खूनी संघर्ष हुआ. इस विवाद में जमकर लाठी-डंडे चले, जिसमें करीब 15 लोग घायल हो गए. पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए 27 लोगों पर एफआईआर दर्ज की है.

पटियाली कोतवाली क्षेत्र के नगला सहजन में निवासी हीरालाल और नरसिंह यादव के बीच नाली को लेकर विवाद चला आ रहा था. इस विवाद के चलते पूर्व में भी कई बार मारपीट हो चुकी है. सोमवार को दोनों पक्षों में जमकर लाठी-डंडे चलने लगे. मारपीट में दोनों पक्षों से करीब 15 लोग घायल हुए. इसमें एक पक्ष से आठ और दूसरे पक्ष से 7 लोग घायल हुए हैं. एक घायल की हालत गंभीर देखते हुए उसे जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया गया. थाना पुलिस ने सभी 15 घायलों का चिकित्सीय परीक्षण के लिए भिजवाया.

दोनों पक्षों की तरफ से तहरीर के आधार पर एक पक्ष से 13 और दूसरे पक्ष से 14 लोगों सहित कुल 27 लोगों के खिलाफ अभियोग दर्ज हुआ है. वहीं पुलिस ने दोनों पक्षों के लाइसेंसी हथियारों को जमा करा लिया है. लाइसेंस निरस्तीकरण के लिए संस्तुति रिपोर्ट जिलाधिकारी को भेजी जा रही है.

Last Updated : May 29, 2020, 2:39 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details