उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

महिला के साथ छेड़छाड़ का 2 महीने बाद कोर्ट के आदेश पर मुकदमा दर्ज

कासगंज में छेड़छाड़ की शिकार महिला 2 महीने तक भटकती रही, लेकिन पुलिस ने एफआईआर दर्ज नहीं किया. थक-हारकर महिला ने कोर्ट की शरण ली. जिसके बाद कोर्ट के आदेश पर पुलिस ने छेड़छाड़ के मामले में एफआईआर दर्ज किया है.

By

Published : Jan 28, 2021, 10:35 PM IST

महिला के साथ छेड़छाड़ का 2 महीने बाद कोर्ट के आदेश पर मुकदमा दर्ज
महिला के साथ छेड़छाड़ का 2 महीने बाद कोर्ट के आदेश पर मुकदमा दर्ज

कासगंजः कानून के रखवाले ही जब कानून बनाने में हिलाहवाली करने लगे, तो समस्या गंभीर हो जाती है. कासगंज में एक महिला अपने साथ हुए छेड़छाड़ के मुकदमे को दर्ज कराने के लिए दो महीने से थाने का चक्कर काट रही थी. लेकिन उसको निराशा ही हाथ लगी. थक-हारकर महिला ने कोर्ट का दरवाजा खटखटाया. जिसके बाद उसे इंसाफ मिल गया. पुलिस ने कोर्ट के आदेश पर मुकदमा दर्ज कर लिया है.

2 महीने पहले हुई थी महिला से छेड़छाड़

मामला कासगंज जिले के पटियाली कोतवाली क्षेत्र का है. जहां की रहने वाली एक महिला ने गांव के ही एक युवक पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया है. महिला ने कहा कि वो पिछले 4 दिसंबर को रात साढ़ आठ बजे अपने घर के बाहर बने शौचालय में गयी थी. महिला जैसे ही बाहर आयी. गांव के ही विमल पुत्र शिवपाल ने पकड़कर उसके साथ अश्लील हरकत की. इसके बाद उसे शौचालय में ही बंद कर दिया था. हालांकि महिला के शोर मचाने पर खशबू और रघुवीर मौके पर आ गये. इसके बाद विमल दरवाजा खोल फरार हो गया. जब इन लोगों ने विमल की शिकायत उनके परिजनों से की, तो वे उल्टा उन्ही से लड़ने लगे.

पुलिस ने दर्ज नहीं की थी एफआईआर

जिसके बाद पीड़ित ने घटना के फौरन बाद कोतवाली में शिकायत की. लेकिन उसकी एफआईआर दर्ज नहीं की गयी. इसके बाद पीड़ित ने कोर्ट की शरण ली. जिसके बाद कोर्ट के आदेश पर पटियाली कोतवाली में आरोपी विमल, शिवपाल और नीलम के खिलाफ मामला दर्ज हो चुका है. मामला दर्ज होने के बाद पुलिस मामले की जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details