उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

देवर के साथ मिलकर महिला ने की थी पति की हत्या, कॉल डिटेल से खुलासा

By

Published : Feb 25, 2022, 8:32 PM IST

कासगंज के मंगदपुर में हुई युवक की हत्या का पुलिस ने खुलासा किया है. पुलिस के मुताबिक अवैध संबंधों ने चलते मृतक की पत्नी और उसके देवर ने घटना को अंजाम दिया था.

etv bharat
कासगंज में हत्या का खुलासा

कासगंज: जडुंडवारा कोतवाली क्षेत्र के ग्राम मंगदपुर में 16 फरवरी को हुई युवक की हत्या का पुलिस ने सनसनीखेज खुलासा किया है. हत्या की वारदात को मृतक की पत्नी और उसके देवर ने अंजाम दिया था. पुलिस के मुताबिक हत्या का कारण दोनों के अवैध संबंध थे. फिलहाल पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

एसपी रोहन प्रमोद बोत्रे ने बताया कि 15 फरवरी को कासगंज की गंजडुंडवारा कोतवाली क्षेत्र के ग्राम मंगदपुर के रहने वाले साहब सिंह का शव खेत में मिला था. परिजनों के मुताबिक वह गांव के बाहर हो रही भागवत कथा में जाने की बात कहकर घर से निकले थे. लेकिन जब काफी देर हो गई वह वापस नहीं लौटे तो फिर उनकी खोजबीन की गई.

खोजबीन के दौरान साहब सिंह का शव गांव से 1 किलोमीटर दूर रामखिलाड़ी नाम के व्यक्ति के खेत में पड़ा मिला था. घटना की सूचना पुलिस को दी गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था और मामले के खुलासे के लिए सओजी सर्विलांस सहित चार टीमें गठित की थी.

यह भी पढ़ें- दबंगों ने सर्राफा दुकानदार के साथ की मारपीट, पीड़ित ने लूटपाट करने का लगाया आरोप

एसपी ने कहा कि जांच टीमों ने मृतक के भाई और पत्नी की कॉल डिटेल के आधार पर दोनों से पूछताछ की. दोनों ने अपना जुर्म स्वीकार करते हुए बताया कि मेरे भाई मृतक साहब सिंह और भाभी मछला देवी के बीच कुछ वर्षों से झगड़ा चल रहा था. उसी दौरान मेरे संबंध भाभी मछला देवी के साथ हो गए थे. एक दिन मुझे और भाभी को भाई ने संदिग्ध अवस्था में पकड़ लिया.

आरोपी व्यक्ति ने आगे कहा कि उसी दिन से भाई आए दिन भाभी के साथ मारपीट करता था. इससे तंग आकर मैंने और भाभी ने उनकी हत्या की साजिश रची. खेतों में ले जाकर भाई के सिर पर डंडे से वार कर उनकी हत्या कर दी. फिलहाल पुलिस ने मृतक के भाई धीरज और पत्नी मछला देवी को गिरफ्तार कर जेल भेजने की कार्रवाई की है. साथ ही पकड़े गए अभियुक्तों की निशानदेही पर हत्या में प्रयोग डंडा भी बरामद किया है.


ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप


ABOUT THE AUTHOR

...view details