उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

भाई को गोली मारकर हुआ था फरार, पुलिस गिरफ्तार कर भेजा जेल

यूपी के कासगंज जिले में जमीन विवाद के दौरान बीते 13 दिसंबर को एक व्यक्ति ने अपने सगे भाई तमंचे से गोली मार दी और मौके से फरार हो गया. दो दिनों बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

By

Published : Dec 15, 2020, 9:58 PM IST

etv bharat
फरार आरोपी गिरफ्तार

कासगंज: जिले में दो सगे भाइयों के बीच जमीन का विवाद चल रहा था. जमीनी विवाद के चलते दोनों भाइयों में कहासुनी हुई. दूसरे भाई को अवैध तमंचे से गोली मार दी. सगे भाई को गोली मारकर फरार चल रहे भाई को पुलिस ने दो दिन में गिरफ्तार कर जेल भेज. वहीं पकड़े गए भाई के पास से अवैध तमंचा व कारतूस भी पुलिस ने बरामद किए हैं.

भाई-भाई में जमीनी विवाद को लेकर चली गोली

मामला कासगंज जिले के ढोलना थाना क्षेत्र ग्राम जखेरा का है, जहां काफी समय से दो सगे भाइयों के बीच जमीनी विवाद चल रहा है. विगत 13 दिसंबर को इसी जमीनी विवाद के चलते दोनों भाइयों में कहासुनी हुई जिसमें एक भाई अरविंद उर्फ लल्लू पुत्र चंद्रपाल ने दूसरे भाई को अवैध तमंचे से गोली मार दी, जिसमें अरविंद का सगा भाई गंभीर रूप से घायल हो गया था. जिसका अस्पताल में इलाज चल रहा है, वहीं घटना के बाद से आरोपी फरार हो गया था.

घटना के बाद घायल के दूसरे भाई ने आरोपी अरविंद के खिलाफ कोतवाली में मामला दर्ज कराया. जिसके चलते मंगलवार ढोलाना कोतवाली इंस्पेक्टर विनोद कुमार मिश्रा ने आरोपी अरविंद को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. वहीं पकड़े गए आरोपी के पास से 315 बोर का तमंचा व कारतूस भी पुलिस ने बरामद किए हैं. पुलिस आगे की विधिक कारवाई कर रहीं है.


ABOUT THE AUTHOR

...view details