उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

लव जिहाद के फर्जी मामले में मुस्लिम युवक को फंसाने की साजिश, भाजपा नेता गिरफ्तार

By

Published : Jul 24, 2022, 4:32 PM IST

कासगंज में महिला ने धर्म छिपाकर एक युवक द्वारा फंसाने और नशीली कोल्ड ड्रिंक पिलाकर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया था. अब पुलिस ने मामले की जांच की तो हैरान करने वाला मामला सामने आया है.

etv bharat
गंजडुंडवारा कोतवाली क्षेत्र

कासगंजःजिले की गंजडुंडवारा कोतवाली क्षेत्र में बीते दिनों लव जिहाद का मामला सामने आया था. युवक मोनू गुप्ता बने प्रिंस कुरैशी पर एक महिला ने दोस्ती कर जबरन दुष्कर्म करने का आरोप लगाया था. वहीं, अब इस मामले में एक मोड़ सामने आया है. पुलिस ने मामले की छानबीन की तो पता चला कि भाजपा नेता के द्वारा महिला को हायर कर निजी लाभ के लिए मुस्लिम युवक को फंसाने के लिए यह सारी साजिश रची गई थी. पुलिस ने भाजपा नेता को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया.

दरअसल 15 जुलाई शुक्रवार को दिल्ली में रहने वाली एक हिंदू महिला कासगंज के गंजडुंडवारा में आई थी. हिंदू महिला ने 16 जुलाई को गंजडुंडवारा कोतवाली में एफआईआर दर्ज कराते हुए आरोप लगाया था कि गंजडुंडवारा कस्बे के रहने वाले एक मुस्लिम युवक प्रिंस कुरैशी ने हिंदू नाम मोनू गुप्ता रखकर उसे दोस्ती के जाल में फंसाया. इसके बाद गंजडुंडवारा बुलाकर कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाकर जबरन दुष्कर्म किया.

अब इस पूरे मामले में जो बात निकल कर सामने आई वह हैरान करने वाली थी. बता दें कि एक भाजपा नेता द्वारा एक महिला को हायर करके मुस्लिम युवक के ऊपर फर्जी तरीके से दुष्कर्म के आरोप लगवाए गए. पुलिस की जांच में यह सच्चाई सामने आ गई. इसके बाद पुलिस ने भाजपा नेता के खिलाफ सख्त कार्रवाई करते हुए उसे गिरफ्तार करके न्यायालय भेज दिया, जहां से उसे जमानत मिल गई.

पढ़ेंः लव जिहाद: धर्म छिपाकर महिला को फंसाया, यौन शोषण

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक इस पूरी साजिश में आकाश सोलंकी नाम का व्यक्ति महिला को अपनी मौसी की लड़की बता रहा था. इस महिला की पैरवी आकाश सोलंकी और कासगंज के भाजयुमो के जिला उपाध्यक्ष अमन चौहान कर रहे थे. पूरे मामले में इन दोनों लोगों ने आरोपी प्रिंस कुरैशी के खिलाफ गंजडुंडवारा कोतवाली में महिला की तरफ से मामला दर्ज कराया था.

वहीं, पुलिस ने दिनांक 19 जुलाई को महिला को कोर्ट में पेश किया तो महिला ने कोर्ट में बयान दिया कि आकाश सोलंकी और भाजपा नेता अमन चौहान ने प्रिंस कुरैशी को फंसाने के लिए यह पूरी साजिश रची. वहीं, महिला ने अपने साथ हुई दुष्कर्म की वारदात से भी इंकार कर दिया. इसके बाद पुलिस ने मामले की पूरी छानबीन शुरू की और 19 जुलाई को ही बीजेपी नेता अमन चौहान और आकाश सोलंकी के ऊपर कार्रवाई करते हुए गिरफ्तार करके कोर्ट में पेश किया. दोनों को कोर्ट से जमानत मिल गई.

पढ़ेंः लव जिहाद: धर्म छिपाकर महिला को फंसाया, यौन शोषण

प्रिंस कुरैशी ने बताया कि जिस दिन की है घटना बताई जा रही है उस 15 जुलाई को मैं अपने घर पर ही था. इन लोगों ने मेरे ऊपर फर्जी केस दर्ज करा दिया है मुझे न्याय चाहिए. वहीं, सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार महिला राजकोट की रहने वाली है, जो घटना के एक दिन पहले पटियाली कस्बे में स्थित सेठ जी पैलेस होटल में ठहरी थी.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप


ABOUT THE AUTHOR

...view details