उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कासगंज: बीजेपी के ब्रज क्षेत्र अध्यक्ष ने पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं के साथ की बैठक

By

Published : Mar 15, 2020, 12:00 PM IST

कासगंज में बीजेपी के ब्रज क्षेत्र के अध्यक्ष रजनीकांत माहेश्वरी ने कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की. इस दौरान उन्होंने योगी सरकार के तीन साल पूरे होने पर प्रदेश में अलग-अलग कार्यक्रमों के माध्यम से उनकी उपलब्धियां बताने की योजना तैयार की.

bjp braj president visited in kasganj
ब्रज क्षेत्र अध्यक्ष रजनीकांत माहेश्वरी

कासगंज:जनपद में शनिवार को भाजपा कार्यालय पर जनपद के सभी कार्यकर्ताओं के साथ ब्रज क्षेत्र अध्यक्ष रजनीकांत माहेश्वरी की अध्यक्षता में बैठक का आयोजन किया गया. इस दौरान विधनसभा में विपक्ष के नेता राम गोविंद चौधरी के भाजपा को कोरोना से ज्यादा खतरनाक बताये जाने के बयान पर उन्होंने कहा कि उनका कहना सही है. कोरोना से बचने को उन्होंने भी इन्तजाम किया होगा.

रजनीकांत माहेश्वरी ने कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की.

उन्होंने बताया कि भाजपा ने नियमित रूप से होने वाली कार्यों पर चर्चा करते हुए राजनीतिक पृष्ठभूमि और आगामी कार्य योजना पर चर्चा की. उन्होंने कहा कि सीएम योगी के नेतृत्व में पिछले 3 वर्षों का कार्यकाल पूरा करने पर उन कार्यक्रमों की जानकारी आम लोगों तक पहुंचाने के लिए सेक्टर स्तर और मंडल और ग्राम सभा स्तर पर कई कार्यक्रमों का आयोजन करेगी.

इसे भी पढ़ें-सपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक सम्पन्न, विधानसभा चुनाव 2022 को लेकर हुआ मंथन

वहीं दिल्ली सरकार के स्कूलों में चल रहे 'हैप्पीनेस प्रोग्राम' को यूपी में भी लागू करने की तैयारी पर कहा कि भाजपा हर काम का विरोध नहीं करती है. भाजपा उन कामों का विरोध करती है जो जनता के पक्ष में नहीं है. अगर कोई विपक्षी अपना अच्छा सुझाव दे या उसका कोई अच्छा काम है तो उस पर भाजपा अपनी सहमति देती है.

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details