उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

कासगंज में कार की टक्कर से बाइक सवार की मौत

यूपी के कासगंज जिले में कार और बाइक सवार में टक्कर हो गई. इस हादसे में बाइक सवार युवक की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि कार सवार राजस्थान के रहने वाले हैं और गंगा स्नान कर वापस जा रहे थे.

By

Published : Jun 11, 2021, 2:51 AM IST

कासगंज में कार की टक्कर से बाइक सवार की मौत
कासगंज में कार की टक्कर से बाइक सवार की मौत

कासगंज: जिले में गुरुवार देर रात कार और बाइक की ज़बरदस्त टक्कर हो गई. इस हादसे में बाइक सवार की मौत हो गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने कार और बाइक दोनों को कब्जे में लेकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है.

राजस्थान लंबर प्लेट की इसी कार से हुआ हादसा

जानिए पूरा मामला

दरअसल सोरों कासगंज चुंगी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के निकट बाइक सवार और कार संख्या RJ14TB908 में जबरदस्त टक्कर हो गई, जिसके चलते बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गया. हादसे के बाद तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल बाइक सवार को स्वास्थ्य केंद्र सोरों में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

कार से टकराने के बाद क्षतिग्रस्त हुई बाइक
राजस्थान के थे कार सवार

जानकारी करने पर पता चला कि कार सवार राजस्थान के रहने वाले हैं और सोरों में गंगा स्नान कर वापस अपने घर जा रहे थे, तभी उनकी कार और बाइक की आमने सामने भिड़ंत हो गई. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बाइक सवार समीप से गुजर रही मारुति वैन संख्या DL 9C W7588 में जा घुसा, जिसके चलते बाइक सवार कमल सिंह पुत्र मोहनलाल निवासी फरीन नगर गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे अस्पताल में ले जाने पर डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. फिलहाल पुलिस ने कार और बाइक दोनों को अपने कब्जे में ले लिया है और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details